DMCA.com Protection Status VIDEO: बांग्‍लादेश मैच से पहले रोहित शर्मा ने नेट पर की बॉलिंग, क्‍या गेंदबाजी में भी आजमाएंगे हाथ! – News Market

VIDEO: बांग्‍लादेश मैच से पहले रोहित शर्मा ने नेट पर की बॉलिंग, क्‍या गेंदबाजी में भी आजमाएंगे हाथ!

'मैं शुरुआत में घबराया हुआ था...' रोहित शर्मा को किस बात का था डर, कब लगा कि जीत मिल जाएगी?

[ad_1]

हाइलाइट्स

शुरुआती दौर में मुख्‍यत: स्पिन बॉलिंग ही करते थे रोहित
बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच से पहले गेंदबाजी करते नजर आए
ऑफ स्पिन बॉलिंग से वनडे में आठ विकेट हासिल कर चुके हैं

नई दिल्‍ली.वर्ल्‍डकप 2023 (World Cup 2023) में टीम इंडिया को अपना चौथा मुकाबला गुरुवार को बांग्‍लादेश के खिलाफ (India vs Bangladesh) खेलना है.पुणे का महाराष्‍ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA)स्‍टेडियम इस मैच की मेजबानी करेगा.अब तक अपने तीनों मैचों में जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर काबिज टीम इंडिया (Team India) इस मैच के लिए अभ्‍यास में जुटी है.नेट सेशन के दौरान आश्‍चर्यजनक रूप से कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी मंगलवार को गेंदबाजी करते नजर आए. रोहित शर्मा ने रवींद्र जडेजा को बॉलिंग की.

इसके बाद यह अटकलें शुरू हो गईं कि रोहित, वर्ल्‍डकप में टीम के आगे के मैचों में बॉलिंग करते नजर आ सकते हैं. हो सकता है बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच में ही क्रिकेटप्रेमियों को ‘बॉलर रोहित’ नजर आ जाए. इंडियन क्रिकेट टीम के इंस्टाग्राम हेंडल पर रोहित शर्मा की बॉलिंग का वीडियो शेयर किया गया है. रविचंद्रन अश्विन इस दौरान रोहित की गेंदबाजी पर बारीकी से नजर डालते दिखाई दिए.

World Cup: रोहित शर्मा की वनडे बैटिंग रैंकिंग में लंबी छलांग, विराट पिछड़े

रोहित शर्मा पहले भी बता चुके हैं कि अपने करियर के शुरुआती दौर वे ऑफ स्पिन बॉलिंग की करते थे और छठे-सातवें नंबर पर बैटिंग किया करते थे.इसी दौरान नेट पर उनके अच्‍छी बल्‍लेबाजी करते देखकर स्‍कूल के समय के कोच दिनेश लाड ने उन्‍हें बैटिंग पर फोकस करने की सलाह दी थी. इसके बाद रोहित की बैटिंग का डंका बजने लगा और धीरे-धीरे स्पिन बॉलिंग पीछे छूटती गई.रोहित ने यह भी कहा था कि उनकी अंगुलियों में परेशानी रहती है, इसलिए वह गेंदबाजी नहीं करते.

WC 2023: रोहित की इस खासियत का कायल हुआ ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज

कुछ वर्ष पहले रोहित ने ‘स्‍पोर्ट्स तक’ टीवी प्रोग्राम में विक्रांत गुप्‍ता से बातचीत में कहा था, ‘ऊपर वाले ने मुझे बैटिंग का कोई टेलैंट नहीं दिया था, बॉलिंग का जरूर दिया था. सब बोलते हैं गॉड गिफ्टेड टेलैंट है जबकि सच्‍चाई यह है कि क्रिकेट की शुरुआत करने के दौरान मैं कभी बैट्समैन था ही नहीं.’ टेस्‍ट क्रिकेट में अपनी ऑफ स्पिन बॉलिंग से रोहित दो और वनडे में आठ विकेट ले चुके हैं. टी20 इंटरनेशनल में भी एक विकेट उनके नाम पर दर्ज है.इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआत सीजन में रोहित न केवल बॉलिंग करते हुए दिखे थे बल्कि उन्‍होंने 2009 में डेक्कन चार्जर्स की ओर से खेलते हुए मुंबई इंडियंस के ख‍िलाफ हैट्रिक भी ली थी.

Tags: India vs Bangladesh, Rohit sharma, Team india, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *