DMCA.com Protection Status VIDEO: जसप्रीत बुमराह ने खूंखार शेर की तरह की वापसी, बाउंसर ऐसी कि उड़ा दे होश – News Market

VIDEO: जसप्रीत बुमराह ने खूंखार शेर की तरह की वापसी, बाउंसर ऐसी कि उड़ा दे होश

VIDEO: जसप्रीत बुमराह ने खूंखार शेर की तरह की वापसी, बाउंसर ऐसी कि उड़ा दे होश

[ad_1]

हाइलाइट्स

जसप्रीत बुमराह आयरलैंड के खिलाफ करेंगे वापसी.
बुमराह की बॉलिंग का पहला वीडियो आया सामने.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के लिए लंबे समय से इंजरी सवालिया निशान बनी हुई है. लेकिन वर्ल्ड कप का अभियान शुरू होने से पहले टीम की सभी उंगलियां घी में आ चुकी हैं. एकसाथ टीम के 3 दिग्गज वर्ल्ड कप से पहले वापसी करने वाले हैं. उन्हीं में शामिल हैं जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), एक ऐसा गेंदबाज जिसने न जाने कितनी टॉप टीमों के परखच्चे उड़ा दिए. इंजरी के बाद जसप्रीत बुमराह का पहला वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पुराने अंदाज से भी खतरनाक नजर आ रहे हैं.

हाल ही में बीसीसीआई ने जसप्रीत बुमराह की फिटनेस को लेकर अपडेट दिया था. जिसमें बताया गया था कि बुमराह पूरी तरह से फिट हैं और अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. हालांकि, बुमराह का गेंदबाजी का वीडियो सामने नहीं आया था. बुमराह के बारे में बताया गया था कि वह जल्द ही अभ्यास मैच मे गेंदबाजी करते नजर आ सकते हैं. स्टार गेंदबाज ने अभ्यास मैच में 10 ओवर गेंदबाजी की और 1 विकेट भी झटका. अब उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह पुराने अंदाज में नजर आए. उनकी आग उगलती बाउंसर के सामने बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में होगी एंट्री

जसप्रीत बुमराह आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया में एंट्री मार सकते हैं. बुमराह ने इंजरी से पहले टीम इंडिया के लिए आखिरी मुकाबला सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. जिसके बाद उनकी पीठ में समस्या दोबारा से देखने को मिली और वह वर्ल्ड कप मिस कर गए. इसके बाद जनवरी में उनकी वापसी के कयास लगाए गए थे लेकिन वह वहां भी वापसी करने में कामयाब नहीं हो सके. अब देखना होगा आगामी मुकाबलों में बुमराह सफलतापूर्वक वापसी कर पाते हैं या नहीं.

Tags: Indian Cricket Team, Jasprit Bumrah, Team india



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *