DMCA.com Protection Status VIDEO: ‘चांस के बारे में मत पूछो….’ जब धोनी से पूछा गया किसके नाम होगी WC ट्रॉफी, माही का जवाब तो जरा सुनिए – News Market

VIDEO: ‘चांस के बारे में मत पूछो….’ जब धोनी से पूछा गया किसके नाम होगी WC ट्रॉफी, माही का जवाब तो जरा सुनिए

VIDEO: 'चांस के बारे में मत पूछो....' जब धोनी से पूछा गया किसके नाम होगी WC ट्रॉफी, माही का जवाब तो जरा सुनिए

[ad_1]

नई दिल्‍ली. रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली टीम रविवार को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच से अपने वर्ल्‍ड कप 2023 के अभियान की शुरुआत करेगी. हर बार की तरफ इस बार भी विश्‍व कप में इंडिया को फेवरेट की तरह देखा जा रहा है. टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी भारत को तीन आईसीसी खिताब जिता चुके हैं, लेकिन उनके बाद बीते 10 साल से भारत आईसीसी टूर्नामेंट जीतने का इंतजार कर रहा है. क्‍या इस बार भारत विश्‍व कप जीत पाएगा या नहीं? खैर इस सवाल का जवाब तो वक्‍त ही बताएगा. इस वक्‍त सोशल मीडिया पर माही का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो इस बार भारत के विश्‍व कप जीतने से संबंधित सवाल पर अपना जवाब दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:- चीन में लहराया तिरंगा…महिलाओं के बाद पुरुष क्रिकेट टीम ने भी जीता गोल्‍ड, ऐसे खत्‍म की पाकिस्‍तान की बादशाहत

इस वायरल वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी एक शो में पैनल के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में वो कह रहे हैं, ‘आने वाले वर्ल्‍ड कप में इडिया के चांस के बारे में मत पूछो. जिस चीज के बारे में इतना ढिंढोरा पीटते हो, पता हैं ना क्‍या होता है?’ इसपर पैनल में बैठे एक अन्‍य शख्‍स ने कहा कि नजर लग सकती है. माही ने आगे कहा- कनेक्‍शन समझ रहे हो ना?



नॉकआउट मैचों में क्‍यों हार जाता है भारत?
बता दें कि टीम इंडिया का प्रदर्शन बीते एक दशक के दौरान विश्‍व कप के दौरान अच्‍छा रहा है. पहले विराट कोहली और अब रोहित शर्मा की कप्‍तानी में टीम इंडिया आईसीसी टूर्नामेंट के दौरान अधिकांश बार सेमीफाइनल तक पहुंचने में सफल रही है. हालांकि नॉकआउट मैच के दौरान भारत की हालत अक्‍सर पतली हो जाती है. यह वीडियो कब का है, यह अभी स्‍पष्‍ट नहीं है. महेंद्र सिंह धोनी वीडियो में फैन्‍स से यह कहने का प्रयास कर रहे हैं कि ढिंढोरा मत पीटो और मैच का आनंद लो.

Tags: Ms dhoni, Rohit sharma, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *