DMCA.com Protection Status VIDEO: क्रिकेट के मैदान में हुआ ‘महाभारत’, 6 अस्पताल में हुए भर्ती, टूर्नामेंट भी करना पड़ा कैंसिल – News Market

VIDEO: क्रिकेट के मैदान में हुआ ‘महाभारत’, 6 अस्पताल में हुए भर्ती, टूर्नामेंट भी करना पड़ा कैंसिल

VIDEO: क्रिकेट के मैदान में हुआ 'महाभारत', 6 अस्पताल में हुए भर्ती, टूर्नामेंट भी करना पड़ा कैंसिल

[ad_1]

नई दिल्ली. खेल जगत में क्रिकेट के फैंस दुनिया के हर कोने में बसे हुए हैं. यूं तो इस खेल का लुत्फ खिलाड़ी और फैंस सभी उठाते हैं, लेकिन कभी-कभी यह खौफनाक भी साबित होता है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला है एक सेलीब्रिटी प्रीमियर लीग में, जहां क्रिकेट नहीं बल्कि महाभारत की तरह दो पक्षों में भारी विवाद देखने को मिला. नतीजन मैदान में भिड़ने वाले प्लेयर्स में 6 खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती भी होना पड़ गया है.

बांग्लादेश में फिल्म निर्माता मुस्तफा कमाल राज और दीपांकर दीपोन के बीच कहासुनी देखते ही देखते हाथापाई का रूप ले गई. यह दृश्य फैंस के लिए काफी निराशाजनक साबित हुआ. रिपोर्ट के मुताबिक विवाद अंपायर के गलत फैसले के चलते हुआ और धीरे-धीरे कई प्लेयर्स आपा खो बैठे. इस भारी विवाद के बाद 6 प्लेयर्स गंभीर रुप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. इतना ही नहीं, बताया जा रहा है सेमीफाइनल से पहले इस टूर्नामेंट को भी कैंसिल कर दिया गया है.

आईपीएल में भी हुई थी भयानक लड़ाई

बांग्लादेश ही नहीं, 6 महीने पहले ऐसा ही कुछ दृश्य भारत की फेमस इंडियन प्रीमियर लीग में देखने को मिला था. उस दौरान टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और पूर्व दिग्गज गौतम गंभीर के बीच गर्मा-गरमी देखने को मिली थी. इस लड़ाई के केंद्र अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर नवीन उल हक साबित हुए थे. इस विवाद के बाद दोनों खिलाड़ियों को भारी जुर्माना झेलना पड़ा था.

रोहित की कप्तानी ऑस्ट्रेलिया के लिए कैसे है लकी? 2 स्टार्स ने भारत की नैय्या लगाई पार, जीत से कौन करेगा आगाज?

कई बार क्रिकेट के मैदान के बाहर दर्शकों में भी हाथापाई देखने को मिली है. हाल ही में ऐसा वाकया भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप के सुपर-4 मैच में देखने को मिला था. जिसमें दर्शक एक-दूसरे पर लात घूसे बरसाते नजर आ रहे थे.

Tags: Cricket news



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *