DMCA.com Protection Status VIDEO: कोहली अगर यह छक्का ना बचाते तो ना सुपर ओवर होता और ना ही रोहित विश्व रिकॉर्ड बना पाते – News Market

VIDEO: कोहली अगर यह छक्का ना बचाते तो ना सुपर ओवर होता और ना ही रोहित विश्व रिकॉर्ड बना पाते

VIDEO: कोहली अगर यह छक्का ना बचाते तो ना सुपर ओवर होता और ना ही रोहित विश्व रिकॉर्ड बना पाते

[ad_1]

नई दिल्ली. पहले रोहित शर्मा का शानदार शतक और फिर गुलबदीन की जुझारू पारी. 212 के स्कोर पर मैच टाई हुआ और फिर एक नहीं दो-दो बार हुआ सुपर ओवर जिसे जीतकर भारत ने मैच और सीरीज अपने नाम की. लेकिन क्या आपने ध्यान दिया कि मैच के दौरान एक ऐसा मौका आया, जब गेंद बाउंड्री के लगभग पार जा चुकी थी, लेकिन विराट कोहली की अविश्वसनीय फील्डिंग ने इसे भीतर खींच लाए. जिस शॉट पर छक्के की मुहर लगी हुई थी, उसे विराट कोहली ने 2 रन में तब्दील कर दिया. विराट की इस फील्डिंग ने मैच भारत के पक्ष में खड़ा कर दिया.

भारत ने बेंगलुरू में खेले गए तीसरे टी20 मैच में 212 रन बनाए, जिसके जवाब में अफगानिस्तान ने भी इतने ही रन बना लिए. इसके बाद दोनों टीमों के बीच दो सुपरओवर हुए. पहला बराबरी पर छूटा और दूसरा भारत ने जीता.

इस बेहद रोमांचक मुकाबले में विराट कोहली अपने बल्ले से तो कोई योगदान नहीं कर पाए, लेकिन फील्डिंग में भी ऐसा कमाल किया कि चर्चा का केंद्र बन गए. अफगानिस्तान की पारी के दौरान उन्होंने बाउंड्री पर उछलकर जो छक्का बचाया, उसका वीडियो वायरल हो गया है. करीम जनत के इस शॉट को रोकने के लिए विराट ने तकरीबन फीट का जंप लगाया और जमीन पर गिरने से पहले गेंद को बाउंड्री के भीतर पहुंचा दिया.

विराट कोहली ने पहले सुपरओवर में भी गुलबदीन को रनआउट कर पूरा खेल भारत के पक्ष में मोड़ दिया. सुपरओवर में अफगानिस्तान को जीत के लिए 17 रन बनाने का लक्ष्य मिला था. लेकिन एक-एक ओवर के इस मुकाबले में गुलबदीन पहली ही गेंद पर आउट हो गए.

Tags: India vs Afghanistan, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *