DMCA.com Protection Status VIDEO:बाबर का वीडियो वायरल, वर्ल्ड कप से हुए बाहर,मैच में साथी से दुर्व्यवहार – News Market

VIDEO:बाबर का वीडियो वायरल, वर्ल्ड कप से हुए बाहर,मैच में साथी से दुर्व्यवहार

VIDEO:बाबर का वीडियो वायरल, वर्ल्ड कप से हुए बाहर,मैच में साथी से दुर्व्यवहार

[ad_1]

नई दिल्ली. आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप पाकिस्तान की टीम के लिए बेहद निराशाजनक रहा. आखिरी मुकाबले में सेमीफाइनल में पहुंचने की बची हुई उम्मीद लेकर उतरी टीम के लिए टॉस के वक्त ही सबकुछ खत्म हो गया. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और पाकिस्तान के वर्ल्ड कप में अगले दौर में पहुंचने के सारे दरवाजे बंद हो गए. इस बौखलाहट को मैच के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने खिलाड़ियों पर जाहिर कर दिया.

भारत में खेले जा रहे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप से पाकिस्तान की टीम बाहर हो चुकी है. न्यूीजलैंड टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चौथी टीम बनी. श्रीलंका को अपने आखिरी लीग मैच में मात देने के साथ ही कीवी टीम ने अपनी जगह 99 फीसदी पक्की कर ली थी. 1 फीसदी इंग्लैंड के पाकिस्तान क खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी के चयन के साथ पक्का हो गया. ट्रॉफी जीतने का सपना लेकर भारत पहुंचे कप्तान बाबर आजम आखिरी मैच में इंग्लैंड के खिलाफ खिलाड़ियों के साथ कुछ ऐसा करते पाए गए जिसके बाद उनकी खेल भावना पर सवाल उठ रहा है.

बाबर आजम का वीडियो आया सामने
इंग्लैंड के खिलाफ टॉस हारने के बाद पाकिस्तान की टीम को उनकी इच्छा के उलट पहले गेंदबाजी करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिलने से पाक टीम के सेमीफाइनल की उम्मीद जिंदा रहती लेकिन यह एक झटके में खत्म हो गई. इस बात को लेकर कप्तान बाबर आजम बेहद बौखलाए थे.



शाहीन शाह अफरीदी के विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के वक्त उन्होंने ऐसी हरकत की जो सबकी नजर में चुभ गया. मोहम्मद रिजवान जब शाहीन से हाथ मिला रहे थे तो बाबर ने उनका हाथ जबरदस्त नीचे करके उनको विकेट का जश्न मनाने से रोका.

Tags: Babar Azam, England vs Pakistan, Mohammad Rizwan, Pakistan vs New Zealand, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *