DMCA.com Protection Status T20 खत्म, 2 दिन के ब्रेक पर टीम इंडिया, 20 को हैदराबाद में एकजुट होंगे खिलाड़ी – News Market

T20 खत्म, 2 दिन के ब्रेक पर टीम इंडिया, 20 को हैदराबाद में एकजुट होंगे खिलाड़ी

T20 खत्म, 2 दिन के ब्रेक पर टीम इंडिया, 20 को हैदराबाद में एकजुट होंगे खिलाड़ी

[ad_1]

हाइलाइट्स

विराट और रोहित बेंगलुरु से अपने अपने घर लौटे
इंग्लैंड और भारत के बीच पहला टेस्ट 25 से
भारतीय खिलाड़ी 20 जनवरी को एकजुट होंगे

नई दिल्ली. भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गया सीरीज का तीसरा और आखिरी टी20 मैच बेहद रोमांचक रहा. मेजबान टीम इंडिया ने दूसरे सुपर ओवर में इस मैच को जीतकर अफगानिस्तान का सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप किया. रोहित शर्मा एंड कंपनी अब इंग्लैंड के खिलाफ अपने घर में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. टेस्ट स्क्वॉड में शामिल भारतीय खिलाड़ियों को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद 2 दिन का आराम मिला है. इनमें विराट कोहली और रोहित शर्मा सहित कर्ह खिलाड़ी शामिल हैं. ये सभी खिलाड़ी 20 जनवरी को हैदराबाद में एकजुट होंगे जहां इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी करेंगे.

मेजबान टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाएगा. अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी टी20 मैच खेलने के बाद विराट (Virat Kohli) और रोहित (Rohit Shamra) बेंगलुरु से अपने अपने घर पहुंच गए हैं. भारतीय खिलाड़ी शनिवार को हैदराबाद में एकत्रित होकर नेट सेशन करेंगे. रोहित और विराट के अलावा हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी ब्रेक पर हैं. द्रविड़ और कोचिंग स्टाफ में शामिल सदस्य शनिवार को हैदराबाद पहुंचेंगे.

डेब्यूटेंट ने ऑस्ट्रेलिया की बजाई बैंड, एक साल पहले छोड़ी थी गार्ड की नौकरी, कंगारुओं की धरती पर रचा इतिहास

भारतीय टीम सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी से विशाखापत्तनम में खेलेगी जबकि सीरीज का तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में वहीं चौथा और पांचवां टेस्ट मैच 23 फरवरी और 7 मार्च को क्रमश: रांची और धर्मशाला में खेला जाएगा.

जडेजा, बुमराह और सीरीज कैंप में लौटेंगे
अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, पेसर जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम दिया गया था. ये तीनों खिलाड़ी भी हैदराबाद में प्रैक्टिस कैंप का हिस्सा होंगे. भारतीय क्रिकेट टीम 4 दिन में प्री प्रैक्टिस कैंप और इंट्रा स्क्वॉड मैच खेलेगी.

इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैच के लिए भारतीय टेस्ट स्क्वॉड :रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), आवेश खान.

Tags: IND vs ENG, India Vs England, Rohit sharma, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *