DMCA.com Protection Status Ranji Trophy Final: मुंबई की बैटिंग से खुश नहीं सचिन तेंदुलकर, कहा- साधारण क्रिकेट… – News Market

Ranji Trophy Final: मुंबई की बैटिंग से खुश नहीं सचिन तेंदुलकर, कहा- साधारण क्रिकेट…

Ranji Trophy Final: मुंबई की बैटिंग से खुश नहीं सचिन तेंदुलकर, कहा- साधारण क्रिकेट...

[ad_1]

नई दिल्ली. रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला मुंबई और विदर्भ (Mumbai vs Vidarbha) के बीच खेला जा रहा है. विदर्भ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी. पहली पारी में मुंबई की टीम 224 रन ही बना सकी थी. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) मुंबई की बल्लेबाजी से खुश नहीं हैं. उन्होंने रिएक्ट करते हुए कहा कि मुंबई के बल्लेबाजों ने साधारण खेल दिखाया.

सचिन तेंदुलकर ने लिखा,” अच्छी शुरुआत के बाद मुंबई के बल्लेबाजों ने कुछ साधारण क्रिकेट खेला. दूसरी ओर, विदर्भ ने चीजों को सरल रखा है और मुंबई को दबाव में रखा. मुझे यकीन है कि जैसे-जैसे मैच शुरू होगा इस खेल में कई रोमांचक सत्र होंगे. विकेट पर घास है, लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा गेंद टर्न लेगी और स्पिनरों को मदद मिलेगी. मुंबई के सलामी बल्लेबाजों की ठोस साझेदारी के बाद जिस तरह से उन्होंने खेल में वापसी की उससे विदर्भ खुश होगा.”

टीम इंडिया के रेगुलर विकेटकीपर नहीं बन पाएंगे ध्रुव जुरेल, आकाश चोपड़ा ने बताई वजह, ये खिलाड़ी बनेगा रोड़ा

बता दें कि पहली पारी में मुंबई की टीम 224 रन ही बना सकी थी. अजिंक्य रहाणे और अय्यर जैसे खिलाड़ी फ्लॉप रहे थे. अय्यर पहली पारी में पांचवे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे. लेकिन वह सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि, शार्दुल ठाकुर के बल्ले से रन जरूर निकले थे. वह 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे. उन्होंने 69 गेंदों का सामना करते हुए 75 रन की पारी खेली. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के मारे. उनका स्ट्राइक रेट 100 से ज्यादा का रहा था.

विदर्भ ने पहली पारी में 105 रन बनाए. उन्होंने 45.3 ओवर में ही अपने सभी 10 विकेट गंवा दिए थे. मुंबई के लिए धवल कुलकर्णा, तनुष कोटियान और शम्स मुलानी ने 3-3 विकेट लिए थे. हालांकि, अब मुंबई की टीम दूसरी पारी में खेलने उतर चुकी है. खबर लिखने तक मुंबई गेंदों में 58 रन पर 2 विकेट गंवा चुकी है.

Tags: Ranji Trophy, Sachin tendulkar



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *