DMCA.com Protection Status Ranji Trophy: धोनी के साथी ने मचाया धमाल, भुवनेश्वर कुमार की यूपी के खिलाफ जमाया शानदार शतक – News Market

Ranji Trophy: धोनी के साथी ने मचाया धमाल, भुवनेश्वर कुमार की यूपी के खिलाफ जमाया शानदार शतक

Ranji Trophy: धोनी के साथी ने मचाया धमाल, भुवनेश्वर कुमार की यूपी के खिलाफ जमाया शानदार शतक

[ad_1]

नई दिल्ली. रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) का 64वां मैच मुंबई और उत्तर प्रदेश (Mumbai Vs Uttar Pradesh) के बीच खेला गया. मुकाबले में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिवम दुबे (Shivam Dube) ने शानदार पारी खेली. दुबे ने उत्तर प्रदेश के खिलाफ मैच में शानदार शतक जड़ा. दुबे ने हाल में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 में भी बढ़िया पारी खेली थी.

शिवम दुबे ने भुवनेश्वर कुमार की टीम उत्तर प्रदेश के खिलाफ मैच में 117 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 9 चौके और 7 छक्के मारे. मुंबई ने इस तरह शिवम दुबे की शानदार पारी की बदौलत बोर्ड पर 7 विकेट पर 263 रन बना लिए हैं. इससे पहले शिवम दुबे पहली इनिंग में सिर्फ 4 रन बना सके थे. लेकिन दूसरी इनिंग में वे शानदार फॉर्म में नजर आए. मुंबई ने मैच में अब 137 रनों की बढ़त बना ली है.

Ind vs Eng: बेन स्टोक्स का रॉकेट थ्रो, बिना निशाना साधे जडेजा को किया आउट, देखें वीडियो

AUS vs WI: जोसेफ की घातक गेंदबाजी, वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया में रचा इतिहास, दर्ज की रोमांचक जीत

शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अफगानिस्तान (IND vs AFG) के खिलाफ इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 में नाबाद 63 रन की मैच विनिंग पारी खेली थी. उन्होंने इससे पहले मोहाली टी20 में भी नाबाद 60 रन बनाए थे. दोनों टी20 को भारत ने 6 विकेट से अपने नाम किया थी. हालांकि तीसरे टी20 में वो 6 गेंदों में सिर्फ 1 रन बना सके थे. मैच भारत ने सुपर ओवर से जीत लिया था. आईपीएल में शिवम दुबे चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं.

Tags: Ranji Trophy, Shivam Dube

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *