DMCA.com Protection Status Pak vs Nz: तीसरे टी20 से पहले पाकिस्तान को झटका, टीम से बाहर हुआ स्टार विकेटकीपर – News Market

Pak vs Nz: तीसरे टी20 से पहले पाकिस्तान को झटका, टीम से बाहर हुआ स्टार विकेटकीपर

Pak vs Nz: तीसरे टी20 से पहले पाकिस्तान को झटका, टीम से बाहर हुआ स्टार विकेटकीपर

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है. पहला टी20 बारिश के कारण रद्द हो गया था. दूसरे टी20 में पाकिस्तान ने शानदार जीत दर्ज की थी. तीसरे टी20 से पहले पाकिस्तान की टीम को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, टीम के विकेटकीपर आजम खान चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं. वह अब बचे हुए टी20 मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. पीसीबी ने प्रेस रिलीज में इसकी जानकारी दी.

पीसीबी ने एक प्रेस रिलीज में कहा,” आजम खान को पैर में चोट होने के कारण 10 दिन तक रेस्ट देने की सलाह दी गई है. अब आजम न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. जो 27 अप्रैल को लाहौर में खत्म होगी. आजम अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम को छोड़कर नेशनल क्रिकेट एकेडमी के लिए प्रस्थान करेंगे. जहां वे पीसीबी की मेडिकल पैनल की निगरानी में रिहैब करेंगे.”

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी के सपोर्ट में आए माइकल वॉन, कहा- उन्हें वर्ल्ड कप जरूर खिलाएंगे…

बता दें कि आजम खान के बाहर होने से पाकिस्तान क्रिकेट टीम में ज्यादा फर्क नहीं पड़ा. क्योंकि जब वे टीम के साथ थे तब भी उन्हें मौका नहीं मिला था. पहला टी20 बारिश से धुल गया था. वह उस मैच में भी टीम का हिस्सा नहीं थे. वहीं, दूसरे टी20 में भी उन्हें मौका नहीं मिला था. विकेटकीपिंग दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान संभाल रहे थे. अब देखना ये होगा कि विश्व कप में आजम खान को आगामी टी20 विश्व कप में मौका मिलता है या फिर नहीं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम- बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सईम अयूब, उस्मान खान, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद आमिर, अब्बास अफरीदी, अबरार अहमद, फखर जमान, इरफान खान नियाजी, उसामा मीर, ज़मान खान

रिजर्व: हसीबुल्लाह, मोहम्मद अली, आगा सलमान, साहिबजादा फरहान, मोहम्मद वसीम जूनियर

Tags: Azam Khan, PAK vs NZ, Pakistan vs New Zealand

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *