DMCA.com Protection Status PAK vs AUS: पाकिस्तानी गेंदबाज ने डेब्यू सीरीज में मचाया तहलका, आधी टीम को भेजा पवेलियन – News Market

PAK vs AUS: पाकिस्तानी गेंदबाज ने डेब्यू सीरीज में मचाया तहलका, आधी टीम को भेजा पवेलियन

PAK vs AUS: पाकिस्तानी गेंदबाज ने डेब्यू सीरीज में मचाया तहलका, आधी टीम को भेजा पवेलियन

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया (Pak vs Aus) के खिलाफ आखिरी टेस्ट में अच्छी स्थिति में हैं. पाकिस्तान के ऑलराउंडर आमिर जमाल (Aamer Jamal) ने डेब्यू सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया है. पहले आमिर ने बल्ले से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के नाक में दम किया. इसके बाद गेंदबाजी से भी कहर बरपाया. तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 6 विकेट अपने नाम किए और टीम को मजबूत स्थिति में रखा.

आमिर जमाल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली इनिंग में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपनी कहर बरपाती गेंद से कुल 6 बल्लेबाजों का शिकार किया. आमिर ने सबसे पहले उस्मान ख्वाजा को चलता किया. ख्वाजा का कैच रिजवान ने पकड़ा. इसके बाद उन्होंने ट्रेविस बेड को एलबीडब्ल्यू किया. मिचेल मार्श, पैट कमिंस, नाथन लायन और जोश हेडलवुड भी आमिर का शिकार हुए. आमिर की शानदार गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली इनिंग में 299 रन ही बना सकी.

बल्ले से भी मचाया था धमाल
पहली इनिंग में मिडिल ऑर्डर में पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद रिजवान और आगा सलमान ने अर्धशतकीय पारी खेली थी. इन दोनों बल्लेबाजों के विकेट के बाद पाकिस्तान टीम मुश्किल में नजर आई. लेकिन आमिर ने 9वें नंबर पर बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलिया को विकेटों के लिए तरसा दिया. उन्होंने 97 गेंद में 9 चौकों और 4 चक्कों की मदद से 82 रन की तेज तर्रार पारी को अंजाम दिया था.

आमिर ने अब तक पाकिस्तान के लिए 5 टेस्ट इनिंग में 125 रन बनाए हैं. उनका उच्चतम स्कोर 82 का रहा है. विकेटों की बात करें तो वह अब तक 18 विकेट चटका चुके हैं. टी20 इंटरनेशनल में आमेर 4 मैच खेल चुके हैं. वहां उन्होंने सिर्फ 1 विकेट अपने नाम किए हैं और बल्ले से कुल 65 रन बनाए हैं.

.

FIRST PUBLISHED : January 5, 2024, 12:18 IST

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *