DMCA.com Protection Status KKR vs SRH: ऑक्शन में रहा था अनसोल्ड, पहले मुकाबले में ही मचाया तहलका, लगाए हैट्रिक छक्के – News Market

KKR vs SRH: ऑक्शन में रहा था अनसोल्ड, पहले मुकाबले में ही मचाया तहलका, लगाए हैट्रिक छक्के

KKR vs SRH: ऑक्शन में रहा था अनसोल्ड, पहले मुकाबले में ही मचाया तहलका, लगाए हैट्रिक छक्के

[ad_1]

नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबजे में 4 रन से हराकर आईपीएल 2024 में जीत से शुरुआत की. स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसल और ओपनर फिल साल्ट ने शानदार पारी खेली. इसके बाद हर्षित राणा की शानदार गेंदबाजी के चलते केकेआर ने यह मुकाबला जीत लिया. फिल सॉल्ट ने बढ़िया बल्लेबाजी की. उन्होंने केकेआर को अच्छी शुरुआत दिलाई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वे ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे.

फिल सॉल्ट को ऑक्शन में किसी ने नहीं खरीदा था. कुछ दिन पहले आईपीएल के एक स्टेटमेंट में कहा गया कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने व्यक्तिगत कारणों से आगामी आईपीएल 2024 से बाहर होने के बाद जेसन रॉय की जगह फिल सॉल्ट को शामिल गया है. फिल सॉल्ट का बेस प्राइट 1.5 करोड़ रुपए था. लेकिन किसी फ्रेंचाइजी ने उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. अंत में वह अनसोल्ड रहे.

IPL 2024: केएल राहुल के सामने होगी संजू सैमसन की चुनौती, कौन मारेगा बाजी? जानें टाइमिंग, स्क्वॉड

बता दें कि वह इससे पहले 2023 में आईपीएल खेल चुके हैं. साल 2023 के आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे. खराब परफॉर्मेंस के कारण उन्हें दिल्ली ने रिलीज कर दिया था. लेकिन इस साल फिल शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्होंने 40 गेंदों में 54 रन की पारी खेली. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 130 से भी ज्यादा का रहा. अपनी पारी के दौरान साल्ट ने 3 चौके और 3 छक्के भी लगाए.

यान्सन को लगाए हैट्रिक छक्के
केकेआर की टीम इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी. फिल सॉल्ट ओपन करने आए. दूसरे ही ओवर में उन्होंने मार्को यान्सन को लगातार 3 छक्के जड़ दिए. यान्सन की तीसरी, चौथी और पांचवी गेंद पर सॉल्ट ने लगातार 3 छक्के लगाकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. इसके अलावा आंद्रे रसल ने 25 गेंदों में 64 रन की बढ़िया पारी खेली थी.

Tags: IPL 2024, KKR vs SRH, Kolkata Knight Riders

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *