DMCA.com Protection Status KKR की हार के बाद IPL Points Table पर पड़ा क्या असर, कौन सी टीम टॉप पर – News Market

KKR की हार के बाद IPL Points Table पर पड़ा क्या असर, कौन सी टीम टॉप पर

KKR की हार के बाद IPL Points Table पर पड़ा क्या असर, कौन सी टीम टॉप पर

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में तीन लगातार जीत दर्ज करने वाली कोलकाता नाइटराइडर्स को पहली हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बल्लेबाजों के औसत प्रदर्शन की वजह से गौतम गंभीर की योजना फिट नहीं बैठी. दो लगातार हार झेलने वाली चेन्नई ने जीत हासिल करने के साथ ही अंक तालिका में स्थिति बेहतर की. दिल्ली कैपिटल्स की टीम अब भी आखिरी पायदान पर है.

सोमवार 8 अप्रैल को लगातार जीत दर्ज करने वाली कोलकाता नाइटराइडर्स का विजय रथ थम गया. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और कोलकाता को महज 137 रन पर ही रोक दिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान की सधी हुई अर्धशतकीय पारी के दम पर टीम ने 17.4 ओवर में लक्ष्य 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. कोलकाता को इस हार का कुछ खास नुकसान नहीं हुआ है और वह पहले की तरह अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है.

POINTS TABLE 9 APRIL

IPL 2024 POINTS TABLE

इस वक्त अंक तालिका में पहले स्थान पर लगातार चार जीत दर्ज करने वाली राजस्थान रॉयल्स का कब्जा है. संजू सैमसन अब अकेले कप्तान बचे हैं जिसकी टीम का अजेय अभियान जारी है. दूसरे नंबर पर कोलकाता तो तीसरे स्थान पर चार में से तीन मैच जीतने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम है. चेन्नई सुपर किंग्स चौथे स्थान पर बनी हुई है जबकि पांचवां नंबर सनराइजर्स हैदराबाद का है.

अंक तालिका में पंजाब किंग्स की टीम छठे स्थान पर है तो वहीं गुजरात टाइटंस ने 7वां स्थान बनाए रखा है. हैदराबाद और पंजाब ने 4 मैच खेलने के बाद 2-2 जीत दर्ज की है. गुजरात के खाते में 5 मैच के बाद 2 जीत है. तीन लगातार हार के बाद जीत दर्ज करने वाली मुंबई की टीम आठवें नंबर पर है. 9वां स्थान लगातार तीन हार झेलने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम है. सबसे नीचे 10वें नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स का नाम है.

Tags: IPL 2024, Ipl points table, Kolkata Knight Riders, Rajasthan Royals

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *