DMCA.com Protection Status IVPL: 2 क्रिकेटरों में रन बनाने की अब भी भूख, बोले हर्शेल गिब्स, एक भारतीय भी शामिल – News Market

IVPL: 2 क्रिकेटरों में रन बनाने की अब भी भूख, बोले हर्शेल गिब्स, एक भारतीय भी शामिल

IVPL: 2 क्रिकेटरों में रन बनाने की अब भी भूख, बोले हर्शेल गिब्स, एक भारतीय भी शामिल

[ad_1]

ग्रेटर नोएडा (उत्तर प्रदेश). इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (IVPL) में दिग्गज क्रिकेटरों का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. एक दिन पहले ही क्रिस गेल (Chris Gayle) ने 94 रन की पारी खेली. हालांकि, सुरेश रैना की टीम के सामने क्रिस गेल का यह प्रदर्शन काम नहीं आया. ग्रेटर नोएडा में खेले जा रहे आईवीपीएल (Indian Veteran Premier League) में हर्शेल गिब्स रेड कार्पेट दिल्ली की कप्तानी कर रहे हैं. गिब्स ने क्रिस गेल और सुरेश रैना की जमकर तारीफ की. गिब्स की टीम रेड कार्पेट दिल्ली ने मंगलवार को मुंबई चैंपियंस को 5 विकेट से हराया.

दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज हर्शेल गिब्स (Herschelle Gibbs) ने एक बयान में कहा, ‘क्रिस गेल और सुरेश रैना मुझसे कुछ साल छोटे हैं. वे दोनों शानदार क्रिकेटर हैं और अब भी परफॉर्म करना चाहते हैं. वे हमेशा जीतने के बारे में सोचते हैं, चाहें आपकी उम्र कुछ भी हो और आप किसी भी लीग में खेल रहे हों. उनके अंदर अब भी रन बनाने की भूख है.

11वें नंबर पर बैटिंग करते हुए ठोके 8 छक्के, लगा दिया शतक, IPL 2024 से पहले धोनी ब्रिगेड की बल्ले-बल्ले!

वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और भारतीय दिग्गज सुरेश रैना (Suresh Raina) आईवीपीएल में हिस्सा ले रहे हैं. क्रिस गेल (Chris Gayle) ने सोमवार को वीवीआईपी उत्तर प्रदेश के खिलाफ 94 रन की पारी खेली थी. हालांकि, इसके बावजूद गेल की टीम तेलंगाना टाइगर्स को वीवीआईपी उत्तर प्रदेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. वीवीआईपी उत्तर प्रदेश के लिए पवन नेगी ने शतक बनाया था.

रोकर लिया संन्यास, फिर भी नहीं छोड़ा टीम का साथ, ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए आ गए साथ, देखें VIDEO

50 साल के हर्शेल गिब्स ने कहा, ‘मुझे यकीन है कि वे (गेल-रैना) साबित करना चाहेंगे कि उनकी योग्यता क्या है और वे अपनी फ्रेंचाइजी को गौरवान्वित करेंगे. फिर से कुछ क्रिकेट देख पाना बहुत अच्छी बात है.’

32 गेंद बाकी रहते जीती दिल्ली
रेड कार्पेट दिल्ली ने मंगलवार को मुंबई चैंपियंस को 5 विकेट से हराया. मुंबई चैंपियंस ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट पर 139 रन बनाए. दिल्ली ने इसका जोरदार जवाब दिया और 32 गेंद बाकी रहते ही मैच जीत लिया. रेड कार्पेट दिल्ली के लिए श्रीलंका के तिसारा परेरा ने 28 गेंद पर 65 रन की मैचविनिंग पारी खेली.

Tags: Chris gayle, Herschelle Gibbs, Suresh raina, T20

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *