DMCA.com Protection Status IPL 2024: CSK के रंग में रंगा लखनऊ, धोनी के फैंस को संभालने के लिए लगानी पड़ी पुलिस फोर्स, देखें वीडियो – News Market

IPL 2024: CSK के रंग में रंगा लखनऊ, धोनी के फैंस को संभालने के लिए लगानी पड़ी पुलिस फोर्स, देखें वीडियो

IPL 2024: CSK के रंग में रंगा लखनऊ, धोनी के फैंस को संभालने के लिए लगानी पड़ी पुलिस फोर्स, देखें वीडियो

[ad_1]

अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ : लखनऊ के इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स का मैच शुरू हो चुका है. यह मैच बेहद दिलचस्प हो रहा है. इसी बीच आपको बता दें कि मैच शुरू होने से पहले आज लखनऊ में घरेलू टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के फैंस सिर्फ 10 फीसदी ही नजर आ रहे हैं जबकि 90 फीसदी फैंस महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स का सपोर्ट कर रहे हैं.

पूरा लखनऊ ऐसा लगा जैसे मानो पीले रंग में रंग गया हो. आलम यह था कि इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के पास भारी पुलिस फोर्स को तैनात करना पड़ा. धोनी की एक झलक पाने के लिए लोगों में जमकर धक्का मुक्की हुई. यही नहीं कुछ फैंस ऐसे थे जो धोनी की एक झलक पाने के लिए वाराणसी, अयोध्या, गोरखपुर और बहराइच समेत अलग अलग जिलों से आए थे.

अगले आईपीएल में भी खेलें धोनी
अयोध्या से आए हुए धोनी के फैंस ने कहा कि धोनी इस आईपीएल के साथ ही आने वाले सभी आईपीएल में खेलें क्योंकि धोनी को देखने के लिए ही अयोध्या से लखनऊ आए हैं. और धोनी का मैच चाहे देश में कहीं भी हो वहां पर देखने जाएंगे. फैंस के बीच महेंद्र सिंह धोनी को लेकर इतनी जबरदस्त दीवानगी नजर आई की सुबह से लेकर शाम तक महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के झंडे टी-शर्ट हजारों की तादाद में बिक गए.

लखनऊ में धोनी की जीत की दुआ
चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस की नजर धोनी की जीत पर है. महेंद्र सिंह धोनी के फैंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को जीत की अग्रिम बधाई दी. लोगों ने कहा कि लखनऊ सुपर जायंट्स घरेलू टीम जरूर है लेकिन महेंद्र सिंह धोनी का जलवा अलग है. आज फैंस चाहते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ही जीते. हालांकि देखने वाला होगा की आखिर यह मैच किसके पाले में जाता है, क्योंकि इस आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

Tags: Cricket news, Local18, Lucknow news, Uttar Pradesh News Hindi

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *