DMCA.com Protection Status IPL 2024: बेंगलुरू पर टूटा बुमराह का कहर, विराट-डूप्लेसी हुए असहाय, चहल से छीनी पर्पल कैप – News Market

IPL 2024: बेंगलुरू पर टूटा बुमराह का कहर, विराट-डूप्लेसी हुए असहाय, चहल से छीनी पर्पल कैप

IPL 2024: बेंगलुरू पर टूटा बुमराह का कहर, विराट-डूप्लेसी हुए असहाय, चहल से छीनी पर्पल कैप

[ad_1]

नई दिल्ली. जसप्रीत बुमराह आईपीएल 2024 में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू पर कहर बनकर टूटे. बुमराह के इस कहर का पहला शिकार विराट कोहली हुए. जब किंग कोहली के पास ही बुमराह की कातिलाना गेंदबाजी का जवाब नहीं था तो आरसीबी के बाकी बैटर क्या ही करते. नतीजा यह रहा कि बुमराह ने मैच में 5 विकेट झटक टूर्नामेंट का पर्पल कैप भी अपने नाम कर लिया. यह आईपीएल 2024 में पहला मौका है जब किसी गेंदबाज ने एक मैच में 5 विकेट झटके हैं.

जसप्रीत बुमराह ने इसके साथ ही युजवेंद्र चहल से आईपीएल 2024 की पर्पल कैप छीन ली है. जसप्रीत बुमराह ने टूर्नामेंट में 5 मैचों में 10 विकेट लिए हैं. राजस्थान रॉयल्स के युजवेंद्र चहल ने भी 5 मैच में 10 विकेट झटके हैं. लेकिन औसत के मामले में बुमराह बेहतर हैं और इसी आधार पर पर्पल कैप अब उनकी हो गई है.

जसप्रीत बुमराह ने रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ अपने पहले ही ओवर में विराट कोहली को आउट किया. इसके बाद बेंगलुरू पर उनका कहर पारी के 17वें ओवर में टूटा, जब उन्होंने लगातार दो गेंदों पर फाफ डू प्लेसी और महिपाल लोमरोर को चलता कर दिया.

Tags: IPL 2024, Jasprit Bumrah, Purple Cap

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *