DMCA.com Protection Status IPL 2024: बुमराह ने बिगाड़ा विराट का गणित, आईपीएल 2024 के लोएस्ट स्कोर पर भेजा पैवेलियन, देखें VIDEO – News Market

IPL 2024: बुमराह ने बिगाड़ा विराट का गणित, आईपीएल 2024 के लोएस्ट स्कोर पर भेजा पैवेलियन, देखें VIDEO

IPL 2024: बुमराह ने बिगाड़ा विराट का गणित, आईपीएल 2024 के लोएस्ट स्कोर पर भेजा पैवेलियन, देखें VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के मुकाबले को रोहित शर्मा बनाम विराट कोहली के तौर पर देखा जा रहा था. लेकिन जसप्रीत बुमराह ने बीच में एंट्री मारकर इस दिलचस्प मुकाबले पर विराम लगा दिया. सुप्रीम फॉर्म में चल रहे विराट कोहली गुरुवार को जसप्रीत बुमराह के सामने एकदम असहाय नजर आए.

विराट कोहली मुंबई इंडियंस के खिलाफ सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें ये तीन रन बनाने के लिए भी 9 गेंदों का सामना करना पड़ा. सच कहें तो विराट इस मुकाबले में बिलकुल भी रंग में नजर नहीं आए. उन्होंने मैच के पहले ओवर में मोहम्मद नबी की तीन गेंदें खेलीं और सिर्फ दो रन बना पाए. पारी का दूसरा ओवर गेराल्ड कोएत्जी लेकर आए और इस बार भी कोहली परेशान दिखे. उन्हें इस ओवर में एक रन बनाने के लिए तीन गेंदें खेलनीं पड़ीं.

पारी का तीसरा ओवर जसप्रीत बुमराह लेकर आए. इस ओवर में भी कोहली पहली दो गेंदों पर रन नहीं बना पाए. दूसरे गेंद पर तो एलबीडब्ल्यू की अपील भी हुई. हालांकि, गेंद लेग स्टंप मिस कर रही थी और अंपायर ने आउट नहीं दिया. ओवर की तीसरी गेंद जो गुड लेंथ थी, उस पर विराट ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन विराट शॉट खेलने की पोजीशन में थे ही नहीं और गेंद उनके बैट का इनसाइड एज लेकर ईशान किशन के दस्ताने में समा गई.

इस तरह विराट कोहली मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 गेंद पर 3 रन बनाकर आउट हो गए. यह आईपीएल 2024 में उनका सबसे छोटा स्कोर है. विराट ने इससे पहले टूर्नामेंट में क्रमश: 21, 77, 83*, 22, 113* रनों की पारियां खेली थीं. वे टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले बैटर हैं और ऑरेंज कैप उनके ही नाम है.

Tags: IPL 2024, Jasprit Bumrah, Rcb, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *