DMCA.com Protection Status IPL 2024: कोहली की कोशिश पर फिरा पानी, केकेआर ने आरसीबी को घर में घुसकर हराया, ऐसा करने वाली पहली टीम… – News Market

IPL 2024: कोहली की कोशिश पर फिरा पानी, केकेआर ने आरसीबी को घर में घुसकर हराया, ऐसा करने वाली पहली टीम…

IPL 2024: कोहली की कोशिश पर फिरा पानी, केकेआर ने आरसीबी को घर में घुसकर हराया, ऐसा करने वाली पहली टीम...

[ad_1]

नई दिल्ली. कोलकाता नाइटराइडर्स आईपीएल 2024 में किसी मेजबान प्रतिद्वंद्वी को हराने वाली पहली टीम बन गई है. कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को बड़ी आसानी से हरा दिया. केकेआर की यह आईपीएल में लगातार दूसरी जीत भी है. उसने इस जीत से पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया है. दूसरी ओर, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) टूर्नामेंट में 2 मैच हारने वाली तीसरी टीम बन गई है. मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स भी अपने दो-दो मैच हार चुके हैं.

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के बीच शुक्रवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुकाबला हुआ. आरसीबी ने विराट कोहली की शानदार पारी की बदौलत मैच में 6 विकेट पर 182 रन बनाए. कोहली ने 59 गेंदों पर 83 रन बनाए. वे अपनी टीम ही नहीं, मैच के भी टॉप स्कोरर रहे. लेकिन उनकी यह पारी आरसीबी को मैच नहीं जिता सकी.

कोलकाता नाइटराइडर्स को 183 रन का लक्ष्य हासिल करने में कोई परेशानी नहींं हुई. श्रेयस अय्यर की कप्तानी में उतरी केकेआर की टीम ने महज 16.5 ओवर में 3 विकेट खोकर मैच जीत लिया. उसकी ओर से वेंकटेश अय्यर ने सबसे अधिक 50 रन बनाए.

Tags: IPL 2024, KKR, Rcb, Sunil narine, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *