DMCA.com Protection Status IPL 2024 : आयुष बडोनी का खुलासा! सुपर जायंट्स को इस टीम से मिलेगी कड़ी टक्कर – News Market

IPL 2024 : आयुष बडोनी का खुलासा! सुपर जायंट्स को इस टीम से मिलेगी कड़ी टक्कर

IPL 2024 : आयुष बडोनी का खुलासा! सुपर जायंट्स को इस टीम से मिलेगी कड़ी टक्कर

[ad_1]

अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ: अपनी धुआंधार बैटिंग के लिए मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी आयुष बडोनी सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खास बातचीत के लिए सामने आए. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि इस आईपीएल में किस टीम के साथ तगड़ा मुकाबला होगा या किस टीम को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयारी हो रही है तो उन्होंने बताया कि आईपीएल 2023 का खिताब पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता था. इसी टीम के साथ इस बार कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है.

आईपीएल 2024 के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स की तैयारियों पर आयुष बडोनी ने बताया कि प्रैक्टिस शुरू हो चुकी है. कोच जस्टिन लैंगर की देखरेख में रोज 3 से 4 घंटे इकाना स्टेडियम में प्रैक्टिस हो रही है.‌ आयुष ने बताया कि जस्टिन लैंगर काफी अनुभवी हैं. उनसे सीखना काफी अच्छा लग रहा है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि नए कोच जस्टिस लैंगर ने पूरी टीम से कहा है कि जीतने के लिए खेलना है और बेहतर प्रदर्शन करना है.

ऑलराउंडर बनने का सपना
इस दौरान आयुष से जब पूछा गया कि उनकी निजी तौर पर किस तरह की तैयारी है तो आयुष ने कहा कि इकाना स्टेडियम की जो पिच है वो बैटिंग के लिए अच्छी है. निजी तौर पर उन्होंने इस बार अपनी बॉलिंग पर ज्यादा फोकस किया है और वह चाहते हैं कि इस बार आईपीएल में वह ऑलराउंडर बनकर उभरे.

लखनऊ सुपर जायंट्स को करें सपोर्ट
आयुष बडोनी ने बताया कि केएल राहुल की कमी अभी टीम को महसूस हो रही है, लेकिन केएल राहुल जल्द ही टीम को ज्वाइन करने वाले हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लखनऊ वाले लखनऊ सुपर जायंट्स को पूरी तरह से सपोर्ट करें, प्यार करें क्योंकि यह उनकी घरेलू टीम है.

Tags: Cricket news, IPL, Lucknow news, Sports news, Uttar Pradesh News Hindi

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *