DMCA.com Protection Status IPL से पहले KKR को लगा तगड़ा झटका, धाकड़ ओपनर ने वापस लिया नाम, रिप्लेसमेंट का ऐलान – News Market

IPL से पहले KKR को लगा तगड़ा झटका, धाकड़ ओपनर ने वापस लिया नाम, रिप्लेसमेंट का ऐलान

IPL से पहले KKR को लगा तगड़ा झटका, धाकड़ ओपनर ने वापस लिया नाम, रिप्लेसमेंट का ऐलान

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) की शुरुआत जल्द ही होने वाली है. टूर्नामेंट से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका लगा. जब धाकड़ ओपनर जेसन रॉय ने पर्सनल कारणों की वजह से टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया. केकेआर ने अब रॉय के रिप्लेसमेंट का ऐलान भी कर दिया है. इंग्लैंड के फिल सॉल्ट (Phil Salt) को टीम में जगह दी गई है. केकेआर ने उन्हें उनके बेस प्राइस (1.5 करोड़) में शामिल किया.

आईपीएल के एक स्टेटमेंट में कहा गया कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने व्यक्तिगत कारणों से आगामी आईपीएल 2024 से बाहर होने के बाद जेसन रॉय की जगह फिल सॉल्ट को शामिल गया है. बता दें कि फिल सॉल्ट का बेस प्राइट 1.5 करोड़ रुपए था. लेकिन किसी फ्रेंचाइजी ने उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. अंत में वह अनसोल्ड रहे. बता दें कि वह इससे पहले आईपीएल खेल चुके हैं. साल 2023 के आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे. खराब परफॉर्मेंस के कारण उन्हें दिल्ली ने रिलीज कर दिया था.

टीम इंडिया के रेगुलर विकेटकीपर नहीं बन पाएंगे ध्रुव जुरेल, आकाश चोपड़ा ने बताई वजह, ये खिलाड़ी बनेगा रोड़ा

भारत ने हमारा पर्दाफाश कर दिया… सीरीज हार के बाद बोले ब्रैंडन मैकुलम, भारत की ताकत का किया खुलासा

अब तक आईपीएल में फिल सॉल्ट 9 मुकाबले खेल चुके हैं. जिसमें उन्होंने 27 के औसत से 218 रन बनाए हैं. उनका बेस्ट स्कोर 87 का रहा है. देखना दिलचस्प होगा कि इस साल वह आईपीएल में केकेआर के लिए कैसा परफॉर्म करते हैं. सॉल्ट ने आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहने के बाद कहा था, “वह एक भ्रमित करने वाली सुबह थी. मुझे उम्मीद थी कि पिछले साल वहां जाकर अच्छा प्रदर्शन करने के बाद मुझे चुने जाने की उम्मीद थी. लेकिन ये चीजें होती रहती हैं. यह सब ऑक्शन का हिस्सा है.”

Tags: IPL, Jason Roy, KKR

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *