DMCA.com Protection Status IPL: विराट- जैक्स की तूफानी पारी, RCB ने GT को चटाई धूल, मुश्किल में गुजरात टाइटंस – News Market

IPL: विराट- जैक्स की तूफानी पारी, RCB ने GT को चटाई धूल, मुश्किल में गुजरात टाइटंस

IPL: विराट- जैक्स की तूफानी पारी, RCB ने GT को चटाई धूल, मुश्किल में गुजरात टाइटंस

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 का 45वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस (Royal Challengers Bangalore vs Gujarat Titans) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में बेंगलुरु ने शानदार जीत दर्ज की. गुजरात ने पहले बैटिंग करते हुए 200 रन का स्कोर खड़ा किया था. जिसे बेंगलुरु ने चेज करते हुए 16 ओवर में ही जीत हासिल कर ली. बेंगलुरु के लिए विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 70 रन की पारी खेली. वहीं, तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आए विल जैक्स ने भी जीत में अहम योगदान दिया. उन्होंने शतक जड़ा.

टॉस जीतकर आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बैटिंग करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम 20 ओवर में 200 रन बना सकी. गुजरात के लिए ओपनिंग करने उतरे ऋधिमान साहा और शुभमन गिल फ्लॉप रहे. साहा ने 4 गेंदों में 5 रन बनाए तो वहीं, गिल ने सिर्फ 16 रन की पारी खेली. तीसरे नंबर पर आए सांई सुदर्शन ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 49 गेंद में 84 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 4 छक्के और 8 चौके मारे.

‘WC के लिए नहीं.. वह भारत के लिए 6 महीने में तैयार हो जाएगा…’ युवराज सिंह ने की भविष्यवाणी

वहीं शाहरुख खान ने भी आतिशी पारी खेली. उन्होंने 5 छक्के और 3 चौके की मदद से 30 गेंद में 58 रन बनाए. डेविड मिलर ने 136 के स्ट्राइक रेट से 26 रन बनाए. इस तरह गुजरात का स्कोर 200 रन तक पहुंचा. आरसीबी के लिए गेंदबाजी करते हुए स्वपनिल सिंह, मोहम्मद सिराज और ग्लेन मैक्सवेल ने 1-1 विकेट अपने नाम किए.

अब 200 रन चेज करने की बारी बेंगलुरु की आई. बेंगलुरु ने 16 ओवर में ही जीत हासिल कर ली. फाफ डुप्लेसी ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई लेकिन वह 12 गेंद में 24 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं, विराट कोहली ने कमाल की बैटिंग करते हुए 70 रन की पारी खेली. वह इस सीजन 500 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी भी बने. विल जैक्स ने भी विराट के साथ मिलकर शतकीय पारी खेली. बता दें कि आरसीबी पंजाब किंग्स के साथ सबसे ज्यादा बार 200 से रन देने के मामले में बराबरी पर आ गई है. दोनों टीमें ने 28 बार 200 से ज्यादा रन दिए. गुजरात के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं. उन्होंने 10 में से 6 मुकाबले गंवा दिए हैं.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2024, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *