DMCA.com Protection Status IPL पर सबसे बड़ा अपडेट: हार्दिक पंड्या फिर मुंबई इंडियंस से खेलेंगे, RCB को भी मिला तगड़ा ऑलराउंडर – News Market

IPL पर सबसे बड़ा अपडेट: हार्दिक पंड्या फिर मुंबई इंडियंस से खेलेंगे, RCB को भी मिला तगड़ा ऑलराउंडर

IPL पर सबसे बड़ा अपडेट: हार्दिक पंड्या फिर मुंबई इंडियंस से खेलेंगे, RCB को भी मिला तगड़ा ऑलराउंडर

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 को लेकर बड़ी खबर आ रही है. ऑलराउंडर और गुजरात टाइटंस के हार्दिक पंड्या फिर से मुंबई इंडियंस से जुड़ गए हैं. पिछले 2 सीजन उन्होंने गुजरात की ओर से बतौर कप्तान खेला. इस दौरान पंड्या ने टीम को एक बार चैंपियन बनाया तो एक बार टीम रनरअप रही. आईपीएल ने इस बारे में आधिकारिक ऐलान भी कर दिया है. वहीं पंड्या को टीम में शामिल करने के लिए मुंबई ने ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को ट्रेड कर दिया. ग्रीन अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से खेलते हु दिखेंगे. मुंबई ने ग्रीन को 17.5 करोड़ रुपये में ट्रेड किया है.

हार्दिक पंड्या 2015 से लेकर 2021 तक मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे. यहीं से अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उन्हें टीम इंडिया में भी जगह मिली. उन्हें रोहित शर्मा के बाद टीम की कमान भी दी जा सकती है. पंड्या वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे. उनके आईपीएल 2024 से मैदान पर वापसी की उम्मीद लगाई जा रही है. आईपीएल के बाद जून में टी20 वर्ल्ड कप होना है. वर्ल्ड कप के लिए भी पंड्या टीम के अहम खिलाड़ी हैं.

यशस्वी जायसवाल ने खेली ताबड़तोड़ पारी, फिर मैच के बाद क्यों बोलना पड़ा सॉरी? खुद बताई पूरी बात

मुंबई इंडियंस के रीटेन खिलाड़ी
रोहित शर्मा, आकाश मधवाल, अर्जुन तेंदुलकर, डेवाल्ड ब्रेविस, ईशान किशन, जेसन बेहरनडोर्फ, जसप्रीत बुमराह कुमार कार्तिकेय, तिलक वर्मा, नेहल वढेरा, पीयूष चावला, रोमारियो शेफर्ड (ट्रेड), हार्दिक पंड्या (ट्रेड), शम्स मुलानी, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, विष्णु विनोद.

Tags: Hardik Pandya, IPL, Mumbai indians

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *