DMCA.com Protection Status IPL के दौरान लगेगा टी20 सीरीज का तड़का, पाकिस्तान-न्यूजीलैंड में होगी भिड़ंत, कब होंगे मुकाबले? – News Market

IPL के दौरान लगेगा टी20 सीरीज का तड़का, पाकिस्तान-न्यूजीलैंड में होगी भिड़ंत, कब होंगे मुकाबले?

16 छक्के...4 चौके... कीवी बैटर ने निकाला पाकिस्तानी गेंदबाजों का कचूमर, 48 गेंद पर ठोका शतक

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अनाउंस करते हुए कहा है कि न्यूजीलैंड की टीम अप्रैल में पाकिस्तान (New Zealand Tour of Pakistan) की यात्रा करेगी. इस दौरे पर न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ टी20 मुकाबले खेलेगी. दोनों टीमों के बीच कुल 5 टी20 मुकाबले खेले जाएंगे. जो कि 18 अप्रैल से शुरू होंगे और 27 अप्रैल तक चलेंगे. पिछले 17 महीने में न्यूजीलैंड की टीम तीसरी बार पाकिस्तान की यात्रा करेगी.

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला, दूसरा, तीसरा टी20 रावलपिंडी के मैदान पर खेले जाएंगे. वहीं, बचे हुए 2 टी20 मैच लौहार में खेले जाएंगे. पहला टी20 18 अप्रैल, दूसरा 20 अप्रैल और तीसरा टी20 21 अप्रैल को खेला जाएगा. वहीं, चौथा और पांचवा टी20 क्रमश: 25 और 27 अप्रैल को खेला जाएगा. न्यूजीलैंड के टीम की पाकिस्तान पहुंचने की संभावना 14 अप्रैल तक है.

IPL 2024: क्या श्रेयस अय्यर के बिना ही उतरेगा कोलकाता नाइटराइडर्स! शुरुआती मैचों में बाहर बैठ सकता है कप्तान

इस सीरीज में कई बड़े नाम दिखाई नहीं देंगे. क्योंकि इसी समय आईपीएल भी चलता रहेगा. डेरिल मिचेल, केन विलियम्सन, ट्रेंट बोल्ट जैसे समेत अन्य दिग्गज खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. बता दें कि केन विलियम्सन गुजरात टाइटंस का हिस्सा हैं. डेरिल मिचेल, रचिन रविंद्र. डेवोन कॉन्वे सीएसके के, ट्रेंट बोल्ट राजस्थान रॉयल्स के, लॉकी फर्ग्यूसन आरसीबी के तो वहीं, ग्लेन फिलिप्स सनराईजर्स हैदराबाद का हिस्सा है.

IPL 2024 से हटा इंग्लैंड का बैटर, कारण जान हो जाएंगे भावुक, दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका

इस सीरीज में न्यूजीलैंड के कई सीनियर खिलाड़ी दिखाई नहीं देंगे. ऐसे में उम्मीद है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड कुछ युवा खिलाड़ियों को सीरीज में मौका दे सकता है. अगर ऐसा हुआ तो पाकिस्तान के लिए सीरीज जीतना थोड़ा आसान हो जाएगा. आखिरी बार जब दोनों टीमें 5 मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ी थी तो वहां न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को सीरीज में 4-1 से हराया था. सिर्फ आखिरी यानी पांचवा टी20 पाकिस्तान ने जीता था.

Tags: NZ vs PAK, Pakistan vs New Zealand

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *