DMCA.com Protection Status Ind vs Pak: वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी की शुभमन गिल को सलाह, बोले- मैंने कैंसर के साथ वर्ल्ड कप खेला, तू भी… – News Market

Ind vs Pak: वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी की शुभमन गिल को सलाह, बोले- मैंने कैंसर के साथ वर्ल्ड कप खेला, तू भी…

Ind vs Pak: वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी की शुभमन गिल को सलाह, बोले- मैंने कैंसर के साथ वर्ल्ड कप खेला, तू भी...

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत वर्ल्ड कप 2023 में अब तक 2 मैच खेल चुका है. पहला मैच उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला. इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ. शुभमन गिल बीमार होने के कारण भारत के लिए दोनों मुकाबले नहीं खेल पाए थे. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जरूर खेलते हुए दिखाई देंगे. वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी युवराज सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए खास सलाह दी है. साथ ही उन्होंने अपने कैंसर के दिनों को भी याद किया है.

युवराज सिंह ने एएनआई से बातचीत में कहा, “मैंने शुभमन गिल को कहा है कि तू भी खड़ा हो जा. मैंने उसे बताया कि है मैंने वर्ल्ड कप कैंसर के दौरान खेला था. इसके बावजूद मैं टीम को ज्वाइन करने के लिए तैयार था. इसलिए मुझे उम्मीद है कि शुभमन गिल पाकिस्तान के खिलाफ मैच जरूर खेलेंगे. मैं जानता हूं कि जब आपको डेंगू हो या फीवर. इस दौरान एक क्रिकेट मैच खेलना काफी कठिन होता है. मैंने अपनी लाइफ में यह कई बार फेस किया है. मुझे लगता है कि गिल अगर फिट है, तो वह जरूर खेलेगा.”

AUS vs SA: टेंशन में ऑस्ट्रेलियाई खेमा, साउथ अफ्रीका के खिलाफ सिर्फ 2 गेंदबाजों ने लुटाए 141 रन, कैसे जीतेंगे WC?

युवराज सिंह ने आगे कहा, “भारतीय टीम आत्मविश्वास से भरी होगी. क्योंकि उन्होंने पहले ही ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को हरा दिया है. रोहित शर्मा भी शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने बेहतरीन शतक जड़ा. दोनों टीमें (पाकिस्तान और भारत) कॉन्फिडेंट है. मोहम्मद रिजवान भी शानदार फॉर्म में हैं. पाकिस्तान ने तो श्रीलंका के खिलाफ 300 प्लस रन चेज किया. इससे उनकी टीम को काफी आत्मविश्वास मिला होगा.”

बता दें कि शुभमन गिल शानदार फॉर्म में है. ओपनर बल्लेबाज ने वनडे की पिछली 10 पारियों में 6 बार 50 से अधिक रन बनाए हैं. इससे उनके बेहतरीन फॉर्म का अंदाजा लगाया जा सकता है. गिल वनडे की 35 पारियों में अब तक 66 की औसत से 1900 से भी ज्यादा रन बना चुके हैं. वनडे क्रिकेट में वह एक दोहरा शतक भी जड़ चुके हैं.

विश्व कप के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान) शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर) ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव.

Tags: India Vs Pakistan, Shubman gill, World cup 2023, Yuvraj singh

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *