DMCA.com Protection Status ind vs nz: स्‍टेड‍ियम में एंट्री में हो सकती है देरी, रोका भी जा सकता है, सेमीफाइनल मैच देखने से पहले जानें हर ड‍िटेल – News Market

ind vs nz: स्‍टेड‍ियम में एंट्री में हो सकती है देरी, रोका भी जा सकता है, सेमीफाइनल मैच देखने से पहले जानें हर ड‍िटेल

ind vs nz: स्‍टेड‍ियम में एंट्री में हो सकती है देरी, रोका भी जा सकता है, सेमीफाइनल मैच देखने से पहले जानें हर ड‍िटेल

[ad_1]

वर्ल्‍ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच कल यानी 15 नवंबर को मुंबई में खेला जाएगा. यह मुकाबला भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच होगा. भारतीय टीम ज‍िस तरह से लीग मैच में खेलती आ रही है उससे फैन्‍स को उम्‍मीद है क‍ि इस बार वर्ल्‍डकप भारत ही जीतेगा. इसके चलते ट‍िकटों की खरीद को लेकर भी मारामारी चल रही है और मैच से पहले सुरक्षा के पुख्‍ता बंदोबस्‍त क‍िए गए हैं. मुंबई में डीसीपी जोन वन प्रवीण मुंडे ने बताया है क‍ि सेमीफाइनल के सभी टिकट सोल्ड आउट हो चुके हैं. उन्‍होंने कहा है क‍ि भीड़ ज्यादा होगी इसल‍िए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

डीसीपी प्रवीण मुंडे ने बताया है क‍ि ऑफिसर स्टाफ की संख्या बढ़ा दी गई है. उन्‍होंने बताया है क‍ि भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच के दौरान स्‍टेड‍ियम में लगभग 120 ऑफिसर और 600 के करीब पुलिस जवान तैनात होंगे. उन्‍होंने बताया है क‍ि स्टेडियम के टोटल 6 गेट पर सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम क‍िए गए और उनको सही तरीके से कंट्रोल किया जाएगा. उन्‍होंने साफ कर द‍िया है क‍ि किसी भी व्यक्ति को बिना टिकट के एंट्री नहीं मिलेगी.

एल्विश यादव की रेव पार्टी, कहां से आते थे सांप? पार्टी में सपेरे से लेकर ट्रेनर और प्रोवाइड कराता था…

मुंबई पुलिस ने मैच देखने आने वाले लोगों को एडवाजरी जारी की है, जिसमें महत्वपूर्ण यह है मैच 2:00 बजे शुरू होगा और ज‍िन लोगों के पास ट‍िकट है वह जल्‍द से जल्‍द स्‍टेड‍ियम में आकर अपनी सीटें ले लें. उन्‍होंने बताया क‍ि 11:30 से ही स्‍टेड‍ियम में एंट्री चालू कर दी जाएगी. उन्‍होंने कहा है क‍ि जो प्रोहिबिटेड आइटम्स बताए गए हैं अगर कोई शख्‍स वह लेकर स्‍टेड‍ियम पर पहुंचता है तो उसको अपनी सीट तक जाने में देरी हो सकती है.

डीसीपी प्रवीण मुंडे ने बताया है क‍ि मैच का टिकट ब्लैक मार्केटिंग के सिलसिले में हमने एक आरोपी को पकड़ा है. भारत बनाम श्रीलंका का 2 नवंबर को जो मैच हुआ था उसे मैच के दौरान स्टेडियम के बाजू में ब्लैक मार्केट में जाली टिकट बेचे थे जो ट‍िकट ऑलरेडी ब‍िक चुके हैं. उन्‍होंने बताया क‍ि आरोपी ने ट‍िकट का प्रिंटआउट न‍िकालकर ट‍िकट बेचे थे. पुल‍िस ने श‍िकायत म‍िलने पर केस दर्ज क‍िया था और उस मामले की जांच करने के बाद आरोपी को ग‍िरफ्तार क‍िया था. भारत बनाम न्‍यूजीलैंड के मैच से पहले मुंबई पुल‍िस ने लोगों से कहा है क‍ि इन सब चीजों से बचने के लिए स‍िर्फ अधिकृत वेबसाइट से टिकट खरीदें.

Tags: Cricket world cup, India vs new zealand

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *