DMCA.com Protection Status IND vs NZ मुकाबले से पंड्या बाहर, SKY और शमी को मिल सकता है मौका – News Market

IND vs NZ मुकाबले से पंड्या बाहर, SKY और शमी को मिल सकता है मौका

IND vs NZ मुकाबले से पंड्या बाहर, SKY और शमी को मिल सकता है मौका

[ad_1]

हाइलाइट्स

हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के खिलााफ मुकाबले से बाहर
भारत बनाम न्यूजीलैंड मुकाबला रविवार को खेला जाएगा

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है. स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर को खेले जाने वाले विश्व कप (ICC Cricket World Cup) मुकाबले से बाहर हो गए हैं. कैप्टन रोहित शर्मा के सामने सबसे बड़ी समस्या पंड्या की रिप्लेसमेंट को लेकर है. भारतीय टीम टेबल टॉपर न्यूजीलैंड के खिलाफ हार्दिक की जगह प्लेइंग इलेवन में किसे शामिल करेगी, इसको लेकर अभी से गहमागहमी तेज हो गई है. हालांकि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के लिए यहां अच्छा मौका है. भारतीय टीम मैनेजमेंट सूर्या और शमी को कीवियों के खिलाफ मुकाबले में मौका दे सकती है.

हार्दिक पंड्या जिस कद के खिलाड़ी हैं और जिस तरह से वह टीम में संतुलन देते हैं. उस तरह से उनकी भरपाई तो कोई नहीं कर सकता. क्योंकि भारत को छठे नंबर पर बैटर के साथ साथ एक तेज गेंदबाज की जरूर है जो पूरे 10 ओवर गेंदबाजी कर सके. सूर्यकुमार यादव को छठे नंबर पर बतौर कवर के रूप में रखा गया है. मौजूदा विश्व कप में इन दोनों खिलाड़ियों अभी तक प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है. मोहम्मद शमी बतौर सीमर प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जा सकते है.

13 साल पहले ससुर ने वर्ल्ड कप में मचाई थी तबाही, अब दामाद ने जमाई धाक, पिछले विश्व कप में किया था सरप्राइज

AUS vs PAK World Cup: वॉर्नर और मार्श ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां, रोहित- राहुल के क्लब में धांसू एंट्री

बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान चोटिल हुए पंड्या
हार्दिक पंड्या बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान अपना टखना चोटिल करा बैठे थे. बाद में उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया. हालांकि अभी रिपोर्ट का इंतजार है. भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे से खेला जाएगा. दोनों टीमें इस समय जबरदस्त फॉर्म में हैं. दोनों ने शुरुआती 4-4 मुकाबले जीतकर पॉइंट टेबल में क्रमश: पहले और दूसरे नंबर पर हैं.

भारत ने बांग्लादेश को हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज की
भारतीय टीम ने पिछले मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया वहीं न्यूजीलैंड ने अपने पिछले मुकाबले में अफगानिस्तान को 149 रन से रौंदकर जीत का चौका लगाया. कीवी टीम इस समय बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों डिपार्टमेंट में शानदार प्रदर्शन कर रही है.

Tags: Hardik Pandya, Mohammed Shami, ODI World Cup, Pakistan vs australia, Suryakumar Yadav

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *