DMCA.com Protection Status Ind vs Eng: सचिन तेंदुलकर ने इन 2 प्लेयर्स को बताया धर्मशाला टेस्ट का हीरो, कहा- हार के बावजूद… – News Market

Ind vs Eng: सचिन तेंदुलकर ने इन 2 प्लेयर्स को बताया धर्मशाला टेस्ट का हीरो, कहा- हार के बावजूद…

Ind vs Eng: सचिन तेंदुलकर ने इन 2 प्लेयर्स को बताया धर्मशाला टेस्ट का हीरो, कहा- हार के बावजूद...

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवा टेस्ट भी बड़ी आसानी से जीत लिया. दूसरी इनिंग में इंग्लैंड की टीम 195 रन ही बना सकी. जो रूट ने बढ़िया बल्लेबाजी की लेकिन स्कोर को आगे नहीं ले जा सके. भारत ने मुकाबले को एक पारी और 64 रन से अपने नाम किया. इस मैच के साथ सीरीज की भी समाप्ती हई. सीरीज जीत के बाद पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के 2 खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की.

पांचवा टेस्ट खत्म होने के बाद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “पहला टेस्ट हारने के बावजूद टीम इंडिया ने दमदार वापसी करते हुए 4-1 के स्कोर के साथ सीरीज अपने नाम कर ली. पूरी सीरीज के दौरान टीम ने उन्हें मिले हर मौके का फायदा उठाया है. कुलदीप यादव और रविचंद्रन अश्विन ने धर्मशाला में इंग्लैंड पर इस शानदार जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

India vs England: अश्विन या कुलदीप यादव नहीं, इस खिलाड़ी को मिला ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ अवॉर्ड

बता दें कि इंग्लैंड की टीम जब दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी तो एक बार फिर रविचंद्रन अश्विन उनपर कहर बनकर टूटे. अश्विन ने दूसरी पारी में कुल 5 विकेट झटके. वहीं, पहली पारी में उन्होंने 4 विकेट अपने नाम किए थे. वहीं, कुलदीप यादव ने भारत के लिए पहले दिन शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट अपने नाम किए. इस तरह वह टेस्ट में भारत के लिए सबसे तेज 50 विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने. दूसरी पारी में कुलदीप ने 2 विकेट अपने नाम किए.

सहवाग ने भी किया था ट्वीट
मैच के बाद सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि बैजबॉल, बत्ती गुल. इंग्लैंड के पास बराबरी करने लायक खेल नहीं था. खासकर दूसरे टेस्ट मैच के बाद तो उन्हें समझ ही नहीं रहा था. कप्तान के बुरी तरह असफल होने से उनकी मुसीबतें और बढ़ गईं और ऐसा लग रहा था जैसे वे भ्रम में जी रहे हैं. बैजबॉल को लेकर जो टीम की शैली होनी चाहिए थी, उसका टीम में अभाव दिखा.

Tags: India Vs England, Kuldeep Yadav, R ashwin, Sachin tendulkar

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *