DMCA.com Protection Status Ind vs Eng: रांची टेस्ट में विलेन बनेगी बारिश ! 23 फरवरी से मुकाबला, मौसम को लेकर बड़ा अपडेट – News Market

Ind vs Eng: रांची टेस्ट में विलेन बनेगी बारिश ! 23 फरवरी से मुकाबला, मौसम को लेकर बड़ा अपडेट

Ind vs Eng: रांची टेस्ट में विलेन बनेगी बारिश ! 23 फरवरी से मुकाबला, मौसम को लेकर बड़ा अपडेट

[ad_1]

रांची. इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे है. टीम इंडिया को चौथे मैच में इंग्लैंड से रांची में भिड़ना है. रांची के JSCA स्टेडियम में 23 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच का आगाज होने जा रहा है. इस मैच को लेकर जेएससीए के साथ-साथ क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह है. हालांकि इस उत्साह के बीच मौसम कहीं विलेन न बन जाए इसको लेकर भी चिंता बढ़ी हुई है. ऐसे में पांच दिनों के टेस्ट मैच को लेकर 23 से 27 फरवरी तक राजधानी का मौसम कैसा रहेगा, इसे जानना बेहद जरूरी है.

रांची के JSCA स्टेडियम में 23 फरवरी से एक बार फिर क्रिकेट प्रेमियों का जुनून दिखने जा रहा है. भारत और इंग्लैंड के बीच 23 से 27 फरवरी तक होने वाले चौथे टेस्ट मैच को लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. JSCA तक पहुंचने वाली तमाम सड़कों को रंग रोगन किया जा रहा है लेकिन इन तैयारियों के बीच मौसम को एक बड़ा फैक्टर बताया जा रहा है.

मौसम विज्ञान केंद्र, रांची के मौसम वैज्ञानिक सतीशचंद्र मंडल ने बताया कि 23, 24 और 25 फरवरी को राजधानी रांची में बारिश का पूर्वानुमान नहीं है जो कि मैच के लिए सबसे बड़ी राहत की खबर है लेकिन 26 और 27 फरवरी को उत्तर हिमालय से आने वाली पश्चिमी विक्षोभ का असर राजधानी के मौसम पर पड़ सकता है. हालांकि मैच के आखिरी दो दिन यानि 26 और 27 फरवरी को फिलहाल बारिश का पूर्वानुमान नहीं बताया गया है. यानि इन दो दिनों को लेकर कुछ दिनों बाद मौसम बुलेटिन जारी किया जाएगा.

हालांकि इन सब के बीच राहत की बात यह है 26 और 27 फरवरी को भी फिलहाल बारिश का पूर्वानुमान जारी नहीं किया गया है. जेएससीए की पिच को फिलहाल ढंककर रखा गया है. मंगलवार 20 फरवरी से जेएससीए के काउंटर पर टिकट की बिक्री भी शुरू हो जाएगी, यानी क्रिकेट प्रेमियों को 23 से 27 फरवरी 5 दिनों तक क्रिकेट का फुल टू मजा मिलने वाला है.

Tags: IND vs ENG, IND vs ENG Live Streaming, Ind vs eng test, Jharkhand news, Ranchi news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *