DMCA.com Protection Status Ind vs Eng: पांचवे टेस्ट से पहले मौसम ने बढ़ाई चिंता, बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना – News Market

Ind vs Eng: पांचवे टेस्ट से पहले मौसम ने बढ़ाई चिंता, बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना

Ind vs Eng: पांचवे टेस्ट से पहले मौसम ने बढ़ाई चिंता, बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच खेले गए चौथे टेस्ट में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की थी. भारतीय टीम ने 3-1 से सीरीज में बढ़त बना ली है. दोनों टीमों के बीच आखिरी यानी पांचवा टेस्ट हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेला जाएगा. मैच 7 फरवरी से शुरू होगा. लेकिन इससे पहले दोनों टीमों के लिए मौसम ने चिंता बढ़ा दी है. अनुमान है कि मैच के दौरान वहां ओले गिरने के साथ-साथ बारिश हो सकती है.

रिपोर्ट्स के अनुसार 7 फरवरी को धर्मशाला में बारिश होने की संभावना है. बारिश के साथ ओले भी गिर सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो पहले दिन का खेल रोका जा सकता है. उच्चतम तापमान करीब 7 डिग्री रहेगा. जबकि न्यूनतम 4 डिग्री सेल्सियस. इंग्लैंड के खिलाड़ी को इस तापमान में खेलने की आदत है. लेकिन भारतीय प्लेयर्स के लिए यहां पर मुश्किल आ सकती है. क्योंकि उन्होंने ज्यादातर मैच सामान्य तापमान में खेला है.

जसप्रीत बुमराह को रेस्ट दिए जाने से खुश नहीं सुनील गावस्कर, बोले- 23 ओवर बॉलिंग करने से कोई…

अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था मैच
भारत और अफगानिस्तान के बीच जनवरी में हुए टी20 मैच से पहले टीम इंडिया के क्रिकेटर परेशान दिखाई दिए थे. जब मोहाली की कड़कड़ाती ठंड में उन्हें मैच खेलना पड़ा था. अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले ट्रेनिंग सेशन में ज्यादातर क्रिकेटर ठिठुरते नजर आए थे. कोई तापमान पूछ रहा था तो कोई हाथ जेब से बाहर ना निकालने की सलाह दे रहा था. हालांकि, वह 40 ओवर का गेम था और यहां टीम को 5 दिन तक खेलना पड़ सकता है.

सनराइजर्स हैदराबाद ने मार्रक्रम को कप्तानी से हटाया, IPL के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी को दी जिम्मेदारी, संभालेंगे कमान

पांचवे टेस्ट के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल, केएस भरत, देवदत्त पडिक्कल, आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाशदीप.

Tags: India Vs England, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *