DMCA.com Protection Status Ind vs Eng: ‘ज्यादा हीरो मत बन…’ मैच के दौरान रोहित शर्मा ने सरफराज खान को लगाई डांट, वीडियो – News Market

Ind vs Eng: ‘ज्यादा हीरो मत बन…’ मैच के दौरान रोहित शर्मा ने सरफराज खान को लगाई डांट, वीडियो

Ind vs Eng: 'ज्यादा हीरो मत बन...' मैच के दौरान रोहित शर्मा ने सरफराज खान को लगाई डांट, वीडियो

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच खेले गए चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजों का दबदबा रहा. भारत के लिए इस मैच में कुलदीप यादव और आर अश्विन ने अपना कहर बरपाया. कुलदीप ने 4 विकेट लिए तो वहीं, अश्विन ने 5 विकेट अपने नाम किए. मैच के दौरान सरफराज खान को रोहित शर्मा से डांट खानी पड़ी. इसकी वजह बेह दिलचस्प रही. रोहित ने सरफराज से मैच के दौरान कहा कि ज्यादा हीरो मत बन.

दरअसल, इंग्लैंड की पारी के अंतिम ओवरों में सरफराज खान सिली प्वाइंट पर फील्डिंग करने के लिए आए. इस दौरान सरफराज खान बिना हेलमेट और पैड पहनकर ही चले आए. जब सरफराज पर कप्तान रोहित शर्मा की नजर पड़ी तो रोहित शर्मा ने सरफराज को डांट लगाते हुए कहा कि “ज्यादा हीरो मत बन. जब उस जगह पर फील्डिंग कर रहे हो तो कोई रिस्क मत लो.” जाओ और हेलमेट ले आओ. वीडियो में रोहित शर्मा की आवाज को साफ सुना जा सकता है.

अश्विन-कुलदीप का कहर, रोहित- जायसवाल की अच्छी शुरुआत, भारत के पक्ष में रहा तीसरा दिन

भारत को बनाने होंगे 192 रन
भारत को चौथे टेस्ट में जीत के लिए अब 192 रन बनाने होंगे. दूसरी इनिंग में भारत की ओर से पारी की शुरुआत रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने की. रोहित शर्मा 27 गेंदों में 24 रन बनाकर नाबाद हैं. यशस्वी जायसवाल भी 16 बनाकर खेल रहे हैं. टीम का स्कोर 40 रन पर शून्य विकेट है. इसकी उम्मीद है कि भारतीय टीम टेस्ट मैच के चौथे दिन ही स्कोर चेज कर ये मैच जीत लेगी. भारत अगर ऐसा करने में कामयाब हो जाता है तो वह सीरीज पर भी कब्जा जमा लेगा.

Tags: India Vs England, Rohit sharma, Sarfaraz Khan, Team india



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *