DMCA.com Protection Status IND vs ENG: जायसवाल ने गाड़ा खूंटा, बनाया टेस्ट करियर का बेस्ट स्कोर – News Market

IND vs ENG: जायसवाल ने गाड़ा खूंटा, बनाया टेस्ट करियर का बेस्ट स्कोर

यशस्वी जायसवाल इतना मारा, सहमा इंग्लैंड का खेमा, ओपनर बोल पड़ा सोचा नहीं था...

[ad_1]

हाइलाइट्स

यशस्वी जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शतक
लेफ्ट हैंड ओपनर जायसवाल ने टीम इंडिया को संभाला
जायसवाल ने एंडरसन जैसे खूंखार गेंदबाज का बखूबी सामना किया

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल ने टेस्ट मैच में करियर का बेस्ट स्कोर बना डाला है. जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तन के एसीए वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन कई कीर्तिमान अपने नाम किए. बाएं हाथ के बल्लेबाज जायसवाल ओपनिंग में कप्तान रोहित शर्मा के साथ उतरे थे. उन्होंने गजब का धैर्य दिखाया. जेम्स एंडरसन जैसे खूंखार गेंदबाज का जायसवाल ने डटकर सामना किया. दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन जायसवाल के नाम रहा. स्टंप्स के समय भारत ने पहली पारी में 6 विकेट पर 336 रन बना लिए थे. जायसवाल 257 गेंदों पर 17 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 179 रन बनाकर खेल रहे हैं जबकि दूसरे छोर पर आर अश्विन उनका साथ निभा रहे हैं.

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने इससे पहले हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में हाफ सेंचुरी जड़ी थी. 22 वर्षीय जायसवाल ने 89 गेंद पर अपनी फिफ्टी पूरी की जबकि 151 गेंदों पर उन्होंने शतक जड़ा. 224 गेंदों पर यशस्वी ने 150 रन पूरे किए. उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 40 रन जोड़े जबकि शुभमन गिल के साथ 49 रन की साझेदारी की. यशस्वी ने श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर 90 रन जोड़े. रजत पाटीदार के साथ मिलकर यशस्वी ने चौथे विकेट पर 70 रन की पार्टनरशिप की. अक्षर पटेल के साथ मिलकर उन्होंने 52 रन जोड़े जबकि केएस भरत के साथ छठे विकेट पर 29 रन जोड़े.

कोरोना संक्रमित खिलाड़ी मैच खेलने उतरा, ठोकी फिफ्टी, इंडिया के खिलाफ T20 में 47 गेंदों पर जड़ चुका है शतक

गिल और श्रेयस ने किया मायूस
इससे पहले रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया. रोहित 41 गेंदों पर 14 रन बनाकर आउट हुए वहीं शुभमन गिल का खराब फॉर्म यहां भी जारी रहा. गिल 46 गेंदों पर 34 रन बनाकर आउट हुए वहीं श्रेयस अय्यर भी लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. श्रेयस 59 गेंदों पर 17 रन बनाकर पवेलियन लौटे. डेब्यूटेंट रजत पाटीदार 72 गेंदों पर 32 रन बनाकर आउट हुए जबकि अक्षर पटेल ने 51 गेंदों पर 27 रन बनाए. विकेटकीपर केएस भरत 17 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इंग्लैंड की ओर से डेब्यूटेंट स्पिनर शोएब बशीर और रेहान अहमद ने 2-2 शिकार किए वहीं जेम्स एंडरसन के खाते में एक विकेट गया.

Tags: IND vs ENG, India Vs England, Rohit sharma, Shreyas iyer, Shubman gill, Yashasvi Jaiswal

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *