DMCA.com Protection Status Ind vs Eng: चौथे टेस्ट में भारत को मिला अगला एमएस धोनी, सुनील गावस्कर ने बताया नाम – News Market

Ind vs Eng: चौथे टेस्ट में भारत को मिला अगला एमएस धोनी, सुनील गावस्कर ने बताया नाम

आज सजेगा क्रिकेट का महाकुंभ, रांची-बेंगलुरू-ग्रेटर नोएडा समेत 7 शहरों में उतरेंगे दिग्गज क्रिकेटर, रणजी क्वार्टर फाइनल भी...

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच रांची में खेले जा रहे चौथे टेस्ट की पहली इनिंग में भारत ने यशस्वी जायसवाल और ध्रुव जुरेल की शानदार पारी की बदौलत 303 रन बनाए. जुरेल ने दूसरे ही मैच में 90 रन की पारी खेली. रोहित शर्मा, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, रवींद्र जडेजा और सरफराज खान जैसे खिलाड़ी पहली इनिंग में रन बनाने में नाकाम रहे. ध्रुव जुरेल ने हाफ सेंचुरी जमाते हुए टीम को मुश्किल से निकाला. जुरेल की इस पारी के बाद पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने उन्हें अगला एमएस धोनी बताया.

गावस्कर ने स्पोर्ट्स 18 पर कॉमेंट्री के दौरान कहा,” ध्रुव जुरेल का माइंड पढ़कर मुझे ऐसा लग रहा है कि वह भारत के अगले एमएस धोनी होंगे. आज वह शतक से चूक गए लेकिन उन्होंने अपनी पारी में कोई गलती नहीं की. यह यंग खिलाड़ी भारत के लिए आने वाले समय में बहुत सारी सेंचुरी लगाएगा. क्योंकि उसा प्रेजेंस ऑफ माइंड काफी अच्छा है.” बता दें कि जुरेल एमएस धोनी को पहले ही अपना आइडल बता चुके हैं. आईपीएल के दौरान वह कई बार उनसे बात करते हुए दिखाई देते हैं.

पापा के दोस्त की बेटी पर फिदा हुआ इंडियन क्रिकेटर, शादी के लिए रखी थी खास शर्त, कहा- वर्ल्ड कप के बाद ही…

भारतीय टीम जब रन बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी और इंग्लैंड की टीम बड़ी बढ़त लेने की तरफ बढ़ रही थी तो ध्रुव जुरेल ने अपना दम दिखाया. 96 गेंदों का सामना करते हुए उन्होंने रांची टेस्ट के तीसरे दिन 3 चौके और 1 छक्के की मदद से हाफ सेंचुरी लगाई. कुलदीप यादव के साथ 76 रन की साझेदारी जुरेल ने भारत के स्कोर को 250 के पार पहुंचाया. कुलदीप ने पहली इनिंग में 131 गेंदों में 27 रन बनाए थे.

इंग्लैंड की टीम 179 रन से आगे
दूसरी इनिंग में बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 41.4 ओवर तक 179 रन की बढ़त बना ली है. जैक क्रॉली ने 91 गेंदों में 60, बेन जकेट ने 15 गेंदों में 15 रन बनाए. इसके अलावा ओली पॉप पहली ही गेंद पर आर अश्विन का शिकार हो गए. पहली इनिंग में शतक जड़ने वाले बैटर जो रूट ने 11 रन बनाए. इसके बाद जॉनी बेयरस्टो के बल्ले से 30 रन निकले. बेन स्टोक्स भी फ्लॉप रहे. देखना होगा कि इंग्लैंड की टीम दूसरी इनिंग में कितना स्कोर कर पाती है.

Tags: India Vs England, Ms dhoni, Sunil gavaskar, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *