DMCA.com Protection Status IND vs AUS: प्रीतम, अमित मिश्रा जैसे सेलिब्रिटी फाइनल में बिखेरेंगे जलवा – News Market

IND vs AUS: प्रीतम, अमित मिश्रा जैसे सेलिब्रिटी फाइनल में बिखेरेंगे जलवा

IND vs AUS: प्रीतम, अमित मिश्रा जैसे सेलिब्रिटी फाइनल में बिखेरेंगे जलवा

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंच गई है. जहां उनका सामना 19 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया से होगा. दोनों टीमें इसके लिए तैयार है. इस मैच से ठीक पहले भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान अहमदाबाद के आसमान में करतब दिखाएंगे. यह एयर शो भारतीय वायु सेना की सूर्य किरण एरोबेटिक टीम द्वारा किया जाएगा. इसके अलावा बीससीसीआई ने यह भी जानकारी दी है कि इस मुकाबले के दौरान इनिंग्स ब्रेक में बॉलीवुड सितारे जलवा बिखेरते नजर आएंगे.

बीसीसीआई के ट्वीट के अनुसार मैच से पहले फैंस को सूर्यकिरण आईएएफ एयरफोर्स शो देखने को मिलेगा. इसके बाद पहली इनिंग की ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान आदित्य गाधवी परफॉर्म करते दिखाई देंगे. पहली इनिंग खत्म होने के बाद आधे घंटे के ब्रेक में फैंस को बॉलीवुड स्टार्स परफॉर्म करते दिखाई देंगे. बीसीसीआई ने बताया है कि म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम चक्रवर्ती, जोनिता गांधी, नकाश अजीज, अमित मिश्रा, अकासा सिंह और तुषार जोशी परफॉर्म करेंगे.

IND vs AUS Final: ऑस्ट्रेलियाई ओपनर की भविष्यवाणी, कहा- हम 450 रन बनाएंगे, भारतीय टीम 65 पर ऑल आउट होगी

IND vs AUS: सौरव गांगुली ने फाइनल को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- इस टीम को…

दूसरी इनिंग की ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान फैंस को लेजर और लाइट शो देखने को मिलेगा. बता दें कि मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया के खिलाड़ी इस साल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. टॉप ऑर्डर, मिडिल ऑर्डर से लेकर बॉलिंग तक सभी 11 खिलाड़ी फॉर्म में है. बल्लेबाजी में शुभमन गिल, रोहित शर्मा, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर लगातार अच्छा कर रहे हैं. वही गेंदबाजी में मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज अपने टॉप फॉर्म में हैं. ऐसे में टीम इंडिया अपना पूरा जोर लगाना चाहेगी. भारत की टीम अगर विश्व कप जीतती है तो यह उनका तीसरी बार विश्व विजेता बन जाएगी.

Tags: BCCI, India vs Australia, Team india, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *