DMCA.com Protection Status IND-SL मैच के बीच अचानक क्‍यों चर्चा में आए चहल? पत्‍नी धनश्री होने लगी ट्रोल – News Market

IND-SL मैच के बीच अचानक क्‍यों चर्चा में आए चहल? पत्‍नी धनश्री होने लगी ट्रोल

IND-SL मैच के बीच अचानक क्‍यों चर्चा में आए चहल? पत्‍नी धनश्री होने लगी ट्रोल

[ad_1]

नई दिल्‍ली. मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में इस वक्‍त भारत और श्रीलंका के बीच वनडे विश्‍व कप का 33वां मुकाबला खेला जा रहा है. टीम इंडिया के बैटर्स ने धांसू प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका के सामने निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 357 रन ठोक दिए हैं. मैच में विराट कोहली, शुबमन गिल और श्रेयस अय्यर ने शानदार बैटिंग की. इस शानदार प्रदर्शन के कारण सोशल मीडिया पर ये तीनों खिलाड़ी इस वक्‍त छाए हुए हैं. युजवेंद्र चहल अचानक सोशल मीडिया साइट एक्‍स (पहले ट्विटर) पर क्‍यों ट्रेंड कर रहे हैं.

युजवेंद्र चहल वर्ल्‍ड कप 2023 की भारतीय टीम का हिस्‍सा नहीं हैं. उनके स्‍थान पर रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली टीम में कुलदीप यादव को स्पिनर के तौर पर मौका दिया गया है. कुलदीप ने मौके का सही फायदा उठाया. बैटिंग, बॉलिंग, फील्डिंग सभी विभागों में भारतीय खिलाड़ी अच्‍छा प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में उम्‍मीद जताई जा रही है कि टीम इंडिया इस बार करीब एक दशक से आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को जरूर खत्‍म कर देगी.

खैर, इन सबके बीच युजवेंद्र चहल गुरुवार को अपनी पत्‍नी धनश्री वर्मा के साथ मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में मैच देखने पहुंचे. 34वें ओवर के दौरान कैमरामैन ने दर्शकों के बीच युजी और उनकी पत्‍नी को दिखाया. इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्‍हें लेकर चर्चाएं शुरू हो गई. आईपीएल के दौरान एक वायरल वीडियो में धनश्री वर्मा और उस वक्‍त चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर चल रहे श्रेयस अय्यर को एक साथ देखा गया था. इसके बाद से ही अक्‍सर फैन्‍स दोनों के लिंक अप को लेकर उन्‍हें ट्रोल करने से नहीं चूकते हैं.

जब श्रेयस तूफानी शॉट लगा रहे थे, तभी धनश्री टीवी स्‍क्रीन पर पति युजवेंद्र चहल के साथ नजर आई. जिसके बाद सोशल मीडियो पर उन्‍हें लेकर ट्रोलिंग शुरू हो गई. हालांकि इस दौरान कुछ फैन्‍स ऐसे भी थे, जिन्‍होंने गलत तरीके से धनश्री को पेश किए जाने पर अपनी आपत्ति दर्ज की. बता दें कि धनश्री वर्मा पेशे से कोरियाग्राफर हैं. श्रेयस अय्यर को भी डांस करने का शौकीन हैं. दोनों के परिवारों के बीच अच्‍छी दोस्‍ती है. श्रेयस और धनश्री कई डांस वीडियो में पहले नजर आ चुके हैं.

Tags: India Vs Sri lanka, Shreyas iyer, World cup 2023, Yuzvendra Chahal, Yuzvendra-Dhanshree photos



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *