DMCA.com Protection Status DC vs KKR: दिल्ली कैपिटल्स को झटका, 2 दिग्गज फिट नहीं, कोलकाता के खिलाफ खेलना मुश्किल – News Market

DC vs KKR: दिल्ली कैपिटल्स को झटका, 2 दिग्गज फिट नहीं, कोलकाता के खिलाफ खेलना मुश्किल

DC vs KKR: दिल्ली कैपिटल्स को झटका, 2 दिग्गज फिट नहीं, कोलकाता के खिलाफ खेलना मुश्किल

[ad_1]

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राईडर्स (Delhi Capitals vs Kolkata Knight riders) के खिलाफ 29 अप्रैल को खेलना है. टीम ने पिछला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था. जिसमें उन्होंने शानदार जीत दर्ज की थी. केकेआर के खिलाफ मैच से पहले डीसी को दोहरा झटका लगा है. टीम के 2 सीनियर खिलाड़ी चोट से उबर नहीं पाए हैं और वे केकेआर के खिलाफ मुकाबले से बाहर रहेंगे.

डेविड वॉर्नर थंब इंजरी के कारण अपना चौथा मैच मिस करेंगे. वहीं, इशांत शर्मा भी चोट के कारण बाहर रहेंगे. वॉर्नर को लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मैच में चोट लगी थी. इसके बाद से वे सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेले हैं. ईशांत शर्मा को पीठ में दिक्कत हुई है. वे भी केकेआर के खिलाफ मुकाबले में हिस्सा नहीं लेंगे. दिल्ली के लिए बेशक ये बड़ा झटका है. मिचेल मार्श इससे पहले ही पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं.

IPL: GT के सामने RCB का रिकॉर्ड खराब, क्या जारी रख पाएगी जीत? देखें हेड टू हेड, संभावित XI

ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम को आईपीएल के बीच में तगड़ा झटका तब लगा था जब टीम के मैच विनर ऑलराउंडर मिचेल मार्श टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. मार्श दाहिनी हैमस्ट्रिंग में चोट का इलाज कराने के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए हैं. दिल्ली ने उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान करते हुए गुलबदीन नायब को जगह दी है.

दिल्ली कैपिटल्स का स्क्वॉड: ऋषभ पंत, डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, यश ढुल, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, ललित यादव, गुलबदीन नायब, प्रवीण दुबे, विक्की ओस्तवाल, एनरिक नॉर्खिया, कुलदीप यादव, लुगी एन्गिडी, खलील अहमद, इशांत शर्मा और मुकेश कुमार

Tags: David warner, Delhi Capitals, Ishant Sharma

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *