DMCA.com Protection Status DC vs CSK: ऋषभ पंत को लगा तगड़ा झटका, फिफ्टी जमाने के बाद देना पड़ा जुर्माना, 12 लाख का नुकसान – News Market

DC vs CSK: ऋषभ पंत को लगा तगड़ा झटका, फिफ्टी जमाने के बाद देना पड़ा जुर्माना, 12 लाख का नुकसान

ऋषभ पंत ने लगाए खूबसूरत शॉट, विकेटकीपिंग में भी दिखाए हाथ, खुद शेयर किया VIDEO, अब आईपीएल दूर नहीं... 

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को हार का सामना करना पड़ा. टॉस जीतकर ऋषभ पंत ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए डेविड वार्नर ने फिफ्टी ठोकी और पंत ने भी अर्धशतक जमाया. अर्धशतक के बाद ऋषभ पंत (Rishabh pant) पर भारी जुर्माना लगाया गया.

ऋषभ पंत ने दिल्ली के लिए शानदार बल्लेबाजी करते हुए जीत में अहम भूमिका निभाई. लेकिन सीएसके की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी तो उनसे बड़ी गलती हो गई. दरअसल, स्लो ओवर रेट के कारण पंत पर आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के तहत 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया. आईपीएल ने स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि विशाखापत्तनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 मैच के दौरान उनकी टीम द्वारा धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर जुर्माना लगाया गया है. पंत पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया.”

RR vs MI: मुंबई इंडियंस को पहली जीत की तलाश, सोमवार को राजस्थान रॉयल्स से मुकाबला, देखें स्क्वॉड

वॉर्नर के आउट होने के बाद मैदान पर कप्तान ऋषभ पंत ने कदम रखा था. धीमी शुरुआत के बाद उन्होंने अपने जाने पहचाने अंदाज में बड़े शॉट्स लगाए. आउट होने से पहले उन्होंने आखिरी 9 गेंद पर 28 रन बना डाले. 32 गेंद पर 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 51 रन की पारी खेली थी.

गिल पर भी लगा था जुर्माना
चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात को हराकर लगातार अपना दूसरा मुकाबला जीता था. मैच के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल को तगड़ा झटका लगा. जब नियम का पालन नहीं किए जाने के कारण उनपर 12 लाख का फाइन लगाया गया था. आईपीएल ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा,” आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के तहत स्लो ओवर रेट के कारण शुभमन गिल पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया जाता है.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024, Rishabh Pant

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *