DMCA.com Protection Status CSK को झटके पर झटका, अब ये खिलाड़ी हुआ चोटिल, टेंशन में टीम प्रबंधन – News Market

CSK को झटके पर झटका, अब ये खिलाड़ी हुआ चोटिल, टेंशन में टीम प्रबंधन

CSK को झटके पर झटका, अब ये खिलाड़ी हुआ चोटिल, टेंशन में टीम प्रबंधन

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. ओपनर डेवोन कॉनवे के बाद अब युवा तेज गेंदबाज मथीसा पथिराना चोटिल हो गए हैं. सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए श्रीलंका का यह तेज गेंदबाज बेहद खास है. उनका स्लिंग एक्शन बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें पैदा करता है. आईपीएल के शुरू होने में अब सिर्फ 2 सप्ताह का समय बचा है. पेसर मथीसा पाथिराना के बायें पैर में ‘ग्रेड एक हैमस्ट्रिंग’ खिंचाव से जूझ रहे हैं.

श्रीलंका के इस गेंदबाज को छह मार्च को सिलहट में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के दौरान यह चोट लगी जिससे वह अपना स्पैल भी पूरा नहीं कर सके और मैदान से बाहर चले गए. श्रीलंका क्रिकेट ने एक बयान में कहा, ‘माथीशा पथिराना (Matheesa Pathirana) तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि इस खिलाड़ी के बायें पैर में ‘ग्रेड एक हैमस्ट्रिंग’ चोट लगी है.’ आईपीएल का आगामी चरण 22 मार्च से शुरू होगा जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स का सामना पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा.

IND vs ENG: बैजबॉल… बत्ती गुल, इंग्लैंड ने तीसरे दिन ही टेके घुटने, वीरेंद्र सहवाग ने यूं लिए मजे

बैटिंग में यशस्वी जायसवाल का बजा डंका… बॉलिंग में आर अश्विन ने किया राज, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में छाए रहे भारतीय

पथिराना को चोट से उबरने में लगभग 2 सप्ताह लग सकता है
आईपीएल सूत्र ने कहा, ‘ग्रेड एक हैमस्ट्रिंग से पूरी तरह उबरने में करीब दो हफ्ते लगते हैं. इसलिए यह देखना होगा कि पथिराना कब टीम से जुड़ सकते हैं. इस समय यह बताना काफी मुश्किल होगा कि वह शुरुआती कुछ मैच के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं.’ पथिराना ने चेन्नई सुपर किंग्स के पिछले आईपीएल खिताब में बड़ी भूमिका निभायी थी, उन्होंने 12 मैच में 19 विकेट झटके थे.

कॉनवे आईपीएल 2023 में 672 रन बना चुके हैं
चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे कम से कम आईपीएल के पहले आधे हिस्से में नहीं खेल पाएंगे. न्यूजीलैंड के इस बल्लेबाज के अंगूठे में हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में चोट लग गई थी जिससे वह दो टेस्ट मैच की सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. कॉनवे आईपीएल 2023 में 672 रन बनाकर टीम के सर्वाधिक रन जुटाने वाले खिलाड़ी रहे थे. महेंद्र सिंह धोनी का यह आईपीएल का आखिरी सीजन हो सकता है.

Tags: Csk, Indian premier league, IPL

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *