DMCA.com Protection Status Bihar Vs UP: क्या भुवनेश्वर कुमार की आंधी के सामने टिक पाएगी बिहार की टीम? – News Market

Bihar Vs UP: क्या भुवनेश्वर कुमार की आंधी के सामने टिक पाएगी बिहार की टीम?

Bihar Vs UP: क्या भुवनेश्वर कुमार की आंधी के सामने टिक पाएगी बिहार की टीम?

[ad_1]

विशाल भटनागर/मेरठ: क्रिकेट के प्रति जुनून रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है. मेरठ के भामाशाह पार्क में 19 जनवरी से रणजी ट्रॉफी मैच का शुभारंभ होगा. जिसमें उत्तर प्रदेश और बिहार की टीम आमने-सामने होगी. दोनों ही टीम मेरठ पहुंच चुकी हैं. दोनों टीमों को मेरठ के अलग-अलग होटल में ठहराया गया है. 19 जनवरी से यह मैच शुरू होगा जो की 22 तारीख तक चलेंगे.

उत्तर प्रदेश की टीम ने भामाशाह पार्क ग्राउंड में पहुंचकर घंटों तक अभ्यास करते हुए पसीना बहाया. जहां प्रियम गर्ग और समीर रिजवी ने बल्लेबाजी करते हुए बेहतर परफॉर्मेंस की. वहीं कार्तिक त्यागी और अन्य गेंदबाजों ने भी अपनी तेज गेंदबाजी की प्रेक्टिस को परखा. इसी के साथ ही सौरभ कुमार, आर्यन जुयाल, अंकित राजपूत, यश दयाल ने भी प्रैक्टिस की.

भुवनेश्वर कुमार पर टिकी है सभी की निगाहें
मेरठ के ही रहने वाले तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पर सभी की निगाहें टिकी हुई है. क्योंकि लंबे समय तक भुवनेश्वर कुमार ने इसी ग्राउंड पर प्रैक्टिस की है. यूपी की बात की जाए तो गाजियाबाद के करण शर्मा, कप्तान आर्यन जुएल, आकाशदीप नाथ, माधव कौशिक प्रियम गर्ग, समीर रिजवी जैसे बड़े खिलाड़ी भी इसमें शामिल है.

खिलाड़ियों को पसंद आता है यह पिच
बताते चलें उत्तर प्रदेश और बिहार टीम के मैच के लिए बीसीसीआई द्वारा अंतरराष्ट्रीय अंपायर अनिल चौधरी और अक्षय मराठे को नियुक्त किया है. दोनों अंपायर के साथ ऑफिशल टीम 18 जनवरी को मेरठ पहुंचेगी. वहीं मैच रेफरी के तौर पर श्री कुमार नायर मौजूद रहेंगे. मेरठ के भामाशाह पार्क में बड़े-बड़े मैचों का आयोजन किया जाता है. इसे काफी अच्छा ग्राउंड माना जाता है. पिच के तौर पर भी खिलाड़ियों को यह काफी पसंद आता है.

Tags: Cricket, Local18, Ranji Trophy

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *