DMCA.com Protection Status Aus vs Wi: 7 विकेट लेने वाले खिलाड़ी ने कहा- फर्क नहीं पड़ता कि मेरे पैर का अंगूठा कैसा है… – News Market

Aus vs Wi: 7 विकेट लेने वाले खिलाड़ी ने कहा- फर्क नहीं पड़ता कि मेरे पैर का अंगूठा कैसा है…

Aus vs Wi: 7 विकेट लेने वाले खिलाड़ी ने कहा- फर्क नहीं पड़ता कि मेरे पैर का अंगूठा कैसा है...

[ad_1]

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Australia vs WestIndies) के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मेहमान टीम ने बड़ा उलटफेर किया. वेस्टइंडीज की टीम ने कंगारू टीम के खिलाफ ब्रिस्बेन टेस्ट में 8 रन की रोमांचक जीत दर्ज की है. वेस्टइंडीज के शेमार जोसेफ ने घातक गेंदबाजी करते हुए दूसरी पारी में 7 विकेट लेकर मैच को वेस्टइंडीज के नाम कर दिया. मैच के बाद शेमार ने कहा कि फर्क नहीं पड़ता कि मेरे पैर का अंगूठा कैसा है.

शेमार जोसेफ ने मैच के बाद कहा,” मैं अपने साथियों से उनके समर्थन की कामना करता हूं. मैं आज मैदान पर आने वाला भी नहीं था. लेकिन डॉक्टर का शुक्रिया, उन्होंने मेरे पैर के अंगूठे में कुछ सुधार किया. एक के बाद एक विकेट लेना मेरे लिए अच्छा था. मुझे वास्तव में लगता है कि मैंने सीरीज जीत ली है. यह 1-1 है लेकिन ऐसा लगता है जैसे हमने इसे जीत लिया है.”

शेमार ने आगे कहा,” मेरी आंखों में आंसू आ रहे हैं लेकिन जब मैंने पांच विकेट लिए तो मैं पहले ही रो पड़ा था. बस इस बात से खुश हूं कि हमने यह टेस्ट जीत लिया है. हम सिर्फ जश्न मना सकते हैं और खुश हो सकते हैं. मैंने अपने कप्तान से कहा था कि आखिरी विकेट गिरने तक मैं अंत तक गेंदबाजी करूंगा. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे पैर का अंगूठा कैसा है.”

शुभमन गिल के फ्लॉप होने से भड़के दिग्गज, कहा- द्रविड़ उनके साथ समय बिताएं और सिखाएं…

बता दें कि शेमार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मुकाबले की पहली इनिंग में सिर्फ 1 विकेट लिया था. इसके बाद दूसरी इनिंग में उन्होंने 7 विकेट अपने नाम किए. दूसरी पारी में जोसेफ ने कैमरन ग्रीन, मिचेल मार्श, ट्रेविस हेड, एलेक्स कैरी, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड जैसे खिलाड़ियों का विकेट लिया. इस तरह जोसेफ ने दूसरे टेस्ट मैच में कुल 8 विकेट अपने नाम किए.

Tags: Australia vs west indies, West Indies Cricket Team

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *