DMCA.com Protection Status Aus vs Wi: ऑस्ट्रेलिया ने 41 गेंद में जीता मैच, वेस्टइंडीज को बुरी तरह रौंदा, सीरीज पर जमाया कब्जा – News Market

Aus vs Wi: ऑस्ट्रेलिया ने 41 गेंद में जीता मैच, वेस्टइंडीज को बुरी तरह रौंदा, सीरीज पर जमाया कब्जा

News18 हिंदी - Hindi News

[ad_1]

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे कैनबरा में खेला गया. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. स्टीव स्मिथ की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से ये सीरीज भी अपने नाम कर ली. तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था. वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को 87 रन का टार्गेट दिया. जिसे कंगारुओं ने 6.5 ओवर (यानी 41 गेंद) में ही हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया के जेवियर बार्टलेट ने शानदार बॉलिंग की.

वेस्टइंडीज की ओर से ओपनिंग करने उतरे एलिक एथानाजे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन वह 35 रन बनाकर आउट हो गए. इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी बढ़िया बल्लेबाजी नहीं कर सका. के जॉन ओटली ने 8, कीसी कार्टी ने 10, कप्तान शे होप ने सिर्फ 4 रन बनाए. खराब बल्लेबाजी के चलते वेस्टइंडीज की टीम 50 ओवर के मैच में सिर्फ 24.5 ओवर ही बल्लेबाजी कर सकी. उन्होंने 10 विकेट के नुकसान पर 86 रन बनाए.

Ind vs Eng: तीसरे टेस्ट से पहले भारत को लगा झटका, खूंखार गेंदबाज हो सकता है बाहर, सिराज की हो सकती है वापसी

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेवियर बार्टलेट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए कुल 4 विकेट लिए. उन्होंने के जॉन ओटली, रोमारियो शेफर्ड, रोस्टन चेज और अल्जारी जोसेफ का विकेट चटकाया. बार्टलेट के अलावा लैंस मॉरिस और एडम जाम्पा ने भी अच्छी गेंदबाजी की. दोनों ने 2-2 विकेट लिए. सीन एबॉट ने भी एक विकेट अपने नाम किया.

क्रिकेट जगत में खलबली! छीना-झपटी का शिकार हुआ दिग्गज क्रिकेटर, बदमाशों ने लूटे फोन, बैग सहित अन्य पर्सनल सामान

87 रन का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने मुकाबले को 6.5 ओवर में ही जीत लिया. ऑस्ट्रेलिया की ओर से ओपनिंग करते हुए जैक फ्रेजर मैक गर्क और जोश इंग्लिश ने शानदार शुरुआत की. दोनों के बीच 67 रन की पार्टनरशिप हुई. जोश इंग्लिश 35 रन बनाकर नाबाद रहे. तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आए एरोन हार्डी 2 रन बनाकर आउट हुए. वहीं स्टीव स्मिथ 6 रन बनाकर नाबाद रहे.

Tags: Australia vs west indies, Shai Hope, Steve Smith

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *