DMCA.com Protection Status Asian Games: छक्के से पूरी की फिफ्टी, फिर जर्सी उठाकर दिखाया टैटू, क्या है तिलक के सेलिब्रेशन की कहानी? – News Market

Asian Games: छक्के से पूरी की फिफ्टी, फिर जर्सी उठाकर दिखाया टैटू, क्या है तिलक के सेलिब्रेशन की कहानी?

Asian Games: छक्के से पूरी की फिफ्टी, फिर जर्सी उठाकर दिखाया टैटू, क्या है तिलक के सेलिब्रेशन की कहानी?

[ad_1]

हाइलाइट्स

भारत एशियन गेम्स के मेंस क्रिकेट के फाइनल में पहुंच गया है
तिलक वर्मा ने फिफ्टी के बाद खास अंदाज में जश्न मनाया था

नई दिल्ली. भारत एशियन गेम्स के मेंस क्रिकेट के फाइनल में पहुंच गया. सेमीफाइनल मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ की अगुआई वाली टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 9 विकेट से रौंदा. भारत की जीत के हीरो तिलक वर्मा रहे. तिलक ने 26 गेंद में 55 रन की नाबाद पारी खेली. तिलक ने महज 25 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया था. अपनी 55 रन की पारी में उन्होंने 6 छक्के और 2 चौके उड़ाए. अर्धशतक के बाद तिलक ने खास अंदाज में इसका जश्न मनाया.

तिलक वर्मा ने छक्के के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया और इसके बाद अपनी टीशर्ट हटाकर खास टैटू दिखाया. दरअसल, तिलक ने अपने पेट के दाहिने हिस्से में अपनी मां और पिता का एक टैटू बनवाया हुआ है. तिलक ने अर्धशतक पूरा करने के बाद टीशर्ट ऊपर उठाया और यही टैटू दिखाया. इसके बाद उन्होंने आसमान की तरफ देखकर हाथ भी जोड़े.

मां को समर्पित है ये फिफ्टी: तिलक
भारत के सेमीफाइनल मैच जीतने के बाद इंटरव्यू में तिलक वर्मा से उनके सेलिब्रेशन को लेकर सवाल किया गया. इस पर उन्होंने कहा, “मेरी मां के लिए जश्न, पिछले कुछ मैचों में मैं थोड़ा निराश था. मैंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त ‘समायरा’ को भी एक तरह से जश्न में शामिल किया. समायरा भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की बेटी हैं और आईपीएल के दौरान तिलक की उनसे अच्छी दोस्त हो गई है.

बांग्लादेश के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में तिलक ने बल्लेबाजी के साथ-साथ अच्छी गेंदबाजी भी की थी. उन्होंने 2 ओवर में 5 रन दिए थे और एक विकेट भी हासिल किया था. तिलक ने अपनी बॉलिंग को लेकर कहा कि मेरा लक्ष्य एक गेंदबाज के रूप में सुधार करना है. मैं ऑलराउंडर बनना चाहता हूं. मैंने जडेजा और अश्विन जैसे दिग्गजों के साथ बहुत काम किया है.

Tags: Asian Games, India vs Bangladesh, Ruturaj gaikwad, Tilak Varma



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *