DMCA.com Protection Status Asia Cup से पहले श्रीलंकाई टीम पर कोरोना अटैक, 2 धाकड़ खिलाड़ी संक्रमित – News Market

Asia Cup से पहले श्रीलंकाई टीम पर कोरोना अटैक, 2 धाकड़ खिलाड़ी संक्रमित

Asia Cup से पहले श्रीलंकाई टीम पर कोरोना अटैक, 2 धाकड़ खिलाड़ी संक्रमित

[ad_1]

हाइलाइट्स

एशिया कप से पहले श्रीलंका के 2 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं
श्रीलंका को एशिया कप में 31 अगस्त को अपना पहला मैच खेलना है

नई दिल्ली. एशिया कप के शुरू होने से 5 दिन पहले श्रीलंका के लिए परेशान करने वाली खबर आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेजबान श्रीलंका के दो खिलाड़ी कोरोनो पॉजिटिव पाए गए हैं. टीम के ओपनर अविष्का फर्नांडो और विकेटकीपर कुसल परेरा का रैंडेम कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. श्रीलंका ने अबतक एशिया कप के लिए अपने स्क्वॉड का ऐलान तो नहीं किया है. लेकिन, कुसल परेरा की टीम में वापसी हो सकती है और वो टॉप ऑर्डर में खेलते नजर आएंगे. हालांकि, कमबैक से पहले ही वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. श्रीलंका को 6 दिन बाद एशिया कप में अपना पहला मैच खेलना है. 31 अगस्त को मेजबान श्रीलंका की टक्कर पल्लेकल में बांग्लादेश से होगी.

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब फर्नांडो और कुसल परेरा कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. पिछले साल श्रीलंका और जिम्बाब्वे की वनडे सीरीज से पहले फर्नांडों का कोरोना टेस्ट कराया गया था. तब बूस्टर डोज लेने के बावजूद भी वह संक्रमित पाए गए थे. वहीं, कुसल परेरा भी 2 साल पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले इस वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

पाकिस्तान की जीत के बावजूद क्यों गुस्से से लाल-पीले हुए बाबर आजम? उंगली दिखाकर क्या कहना चाह रहे थे कप्तान

30 अगस्त से शुरू होने वाला एशिया कप इस बार हाईब्रिड मॉडल पर खेला जा रहा है. पाकिस्तान में सिर्फ 4 मैच खेले जाएंगे जबकि श्रीलंका में फाइनल समेत कुल 9 मैच होंगे. टूर्नामेंट का फाइनल 17 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. श्रीलंका को अफगानिस्तान और बांग्लादेश के साथ ग्रुप-2 में रखा गया है. पिछली बार एशिया कप टी20 फॉर्मेट में खेला गया था और फाइनल में पाकिस्तान को हराकर श्रीलंका चैंपियन बना था. इस बार ये टूर्नामेंट वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा और इसके बाद भारत में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होगा. ऐसे में एशिया कप में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका जैसी टीमों के लिए विश्व कप से पहले अपनी तैयारियों को जांचने का एक मौका मिलेगा.

Tags: Asia cup, Kusal Perera, Sri lanka

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *