DMCA.com Protection Status 600 रन होते तो भी… जेम्स एंडरसन की चेतावनी से मची खलबली – News Market

600 रन होते तो भी… जेम्स एंडरसन की चेतावनी से मची खलबली

600 रन होते तो भी... जेम्स एंडरसन की चेतावनी से मची खलबली

[ad_1]

हाइलाइट्स

भारत ने इंग्लैंड को 399 रन का टारगेट दिया है
इंग्लैंड ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 1 विकेट पर 67 रन बना लिए हैं

नई दिल्ली. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भारत की ओर से रखे गए 399 रन के लक्ष्य को हासिल करने के प्रति आश्वस्त हैं. विशाखापत्तन टेस्ट मैच में अभी पूरे 2 दिन का खेल बचा हुआ है. एंडरसन का कहना है कि दो दिन में पूरे 180 ओवर फेंके जाने हैं लेकिन उनकी टीम इस लक्ष्य को 60-70 ओवर में हासिल करने की कोशिश करेगी. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज एंडरसन ने तीसरे दिन के खेल के बाद कहा कि टीम के कोच ब्रैंडन मैकलम ने एक दिन पहले कहा था कि यदि टीम इंडिया 600 रन भी बनाती है तो उनकी टीम उसे हासिल करने की कोशिश करेगी. एंडरसन के इस बयान ने खलबली मचा दी है.

जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने तीसरे दिन दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, ‘मुझे लगता है कि आज भारतीय टीम में घबराहट दिख रही थी, जिस तरह से वे बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्हें नहीं पता कि कितने रन काफी होंगे. वे काफी सतर्क थे और यहां तक कि तब तक उनकी बढ़त इतनी बड़ी हो गई थी.’ इंग्लैंड ने स्टंप तक 1 विकेट गंवाकर 67 रन बना लिए जिससे उसे 332 रन और बनाने होंगे.

‘पांडे जी’ ने अकेले दम पर जिताया मैच, 21 अंक लेकर टॉप पर पहुंची टीम, नॉकआउट स्टेज में दस्तक देने को तैया

विकेटों का महारिकॉर्ड किसके नाम? इंटरनेशनल क्रिकेट में किसने किए सबसे ज्यादा शिकार, टॉप 5 में एक भारतीय शामिल

कोच ब्रैंडन मैकुलम ने 600 रन की कही थी बात
बकौल एंडरसन , ‘बीती रात कोच ब्रैंडन मैकुलम से चर्चा हुई थी कि अगर वे 600 रन का स्कोर बना लेंगे तो हम इसे कैसे हासिल करेंगे. इससे सभी को यह बहुत स्पष्ट है कि हम कल इसे करने की कोशिश करेंगे. मैं जानता हूं कि मैच में 180 ओवर बचे हैं और हम इसे 60 या 70 ओवर में करने की कोशिश करेंगे. हम ऐसा ही खेलते हैं और आज रात हमने देखा कि रेहान अहमद क्रीज पर जाकर अपने शॉट खेल रहा था. कल भी कुछ अलग नहीं होगा, हम वैसा ही खेल खेलेंगे जैसा हम पिछले दो साल से खेल रहे हैं. हम जीतें या हारें, यह मायने नहीं रखता क्योंकि हम काफी प्रतिस्पर्धी हैं और प्रत्येक मैच को जीतना चाहते हैं लेकिन हम एक निश्चित तरीके से खेलना चाहते हैं.’

भारत ने दूसरी पारी में 255 रन बनाए
भारत ने पहली पारी में 396 रन बनाए थे. जवाब में इंग्लैंड की टीम 253 रन ही बना सकी. टीम इंडिया ने दूसरी पारी में शुभमन गिल के शानदार शतक की मदद से 255 रन बनाए. इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 143 रन से पिछड़ी थी. उसे जीत के लिए अभी भी 332 रन की जरूरत है जबकि उसके 9 विकेट सुरक्षित हैं. चौथे दिन भारतीय गेंदबाजों की अग्नि परीक्षा होगी. पिच अभी भी बैटिंग के लिए शानदार है.

Tags: Brendon McCullum, IND vs ENG, India Vs England, James anderson, Shubman gill

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *