DMCA.com Protection Status 5 क्रिकेटर, जो बिन ब्याहे बन चुके है पिता.. भारत के 2 खिलाड़ी भी शामिल – News Market

5 क्रिकेटर, जो बिन ब्याहे बन चुके है पिता.. भारत के 2 खिलाड़ी भी शामिल

5 क्रिकेटर, जो बिन ब्याहे बन चुके है पिता.. भारत के 2 खिलाड़ी भी शामिल

[ad_1]

हाइलाइट्स

गेल , वॉर्नर और रूट शादी से पहले बन चुके हैं पैरेंट्स
हार्दिक पंड्या ने सगाई के बाद नताशा के प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी

नई दिल्ली. पैरेंट्स बनना हर किसी के लिए एक सुखद अहसास होता है. यह क्षण प्रत्येक शख्स के लिए बेहद खास होता है. क्रिकेट जगत में कई ऐसे क्रिकेटर रहे हैं जो शादी से पहले पैरेंट्स बन गए. इनमें पाकिस्तान का वर्ल्ड चैंपियन कप्तान भी शामिल है. भारत के दो क्रिकेटर भी इसमें शामिल हैं जिन्होंने पिता बनने के बाद शादी की. भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या से विनोद कांबली और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान से लेकर डेविड वॉर्नर तक इसमें शामिल हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) शादी के बगैर पिता बन चुके हैं. पंड्या ने सर्बियाई मॉडल नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) से 1 जनवरी 2020 में सगाई की घोषणा की थी. पंड्या और नताशा ने दुबई में सगाई की थी. उसी साल हार्दिक ने जुलाई में खुलासा किया था कि नताशा प्रेग्नेंट हैं. इसके बाद लॉकडाउन में दोनों ने शादी की. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर विनोद कांबली (Vinod Kambli) भी शादी से पहले पिता बन गए थे. कांबली की पहली पत्नी नोएला लुइस से तलाक के बाद वह फैशन मॉडल एंड्रिया हेविट (Andrea Hewitt) के संपर्क में आए. हेविट ने बाद में बेटे को जन्म दिया. बेटे के जन्म के 4 साल बाद दोनों ने शादी की.

कोहली और पंड्या अंदर… दिनेश कार्तिक व केएल राहुल बाहर, इरफान पठान ने टी20 विश्व कप के लिए चुनी भारतीय टीम

Sachin Tendulkar Birthday: सचिन तेंदुलकर के 5 ‘महारिकॉर्ड’… जिनका टूटना लगता है नामुमकिन

इमरान खान के सीता व्हाइट के साथ रहे अफेयर
1992 में अपनी कप्तानी में पाकिस्तान को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले इमरान खान (Imran Khan) भी शादी से पहले पिता बन चुके हैं. हालांकि आजतक उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया. इंग्लैंड दौरे पर इमरान खान की इटली कर रहने वाली सीता व्हाइट के साथ नजदीकियां बढ़ीं. सीता पहले से शादीशुदा थीं. 1991 में दोनों करीब आए. इसके एक साल बाद 1992 में सीता ने एक बच्ची को जन्म दिया. इमरान खान ने शुरुआत बच्ची का पिता बताने से इनकार किया लेकिन बाद में डीएनए रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ.

रूट, वॉर्नर, गेल और रिचडर्स भी बिन ब्याहे बन चुके हैं पिता
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट ने 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड कैरी कॉरटेल से सगाई की थी. एक साल बाद यानी 2017 में कॉरेटेल ने बेटे को जन्म दिया. इसके बाद रूट और कॉरटेल ने ब्याह रचाया. ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर भी शादी से पहले एक बेटी के पिता बन चुके थे. इसके बाद उन्होंने कैंडिस वॉर्नर से शादी की. विंडीज के विश्व विजेता टीम के कप्तान विव रिचडर्स (Viv Richards) और अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) के प्यार के चर्चें खूब रहे. दोनों कुछ समय तक लिव इन में रहे. नीना ने एक बेटी को जन्म दिया. लेकिन दोनों ने शादी नहीं की. वेस्टइंडीज के धुरंधर ओपनर क्रिस गेल भी शादी किए बगैर पिता बन चुके हैं. साल 2017 में उनकी गर्लफ्रेंड नताशा बैरीज ने बेटी को जन्म दिया था.

Tags: Chris gayle, David warner, Hardik Pandya, Imran khan, Joe Root

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *