DMCA.com Protection Status 5वीं हार के बाद हार्दिक ने मानी गलती, बोले-खुद को मुसीबत में डाल लिया… – News Market

5वीं हार के बाद हार्दिक ने मानी गलती, बोले-खुद को मुसीबत में डाल लिया…

5वीं हार के बाद हार्दिक ने मानी गलती, बोले-खुद को मुसीबत में डाल लिया...

[ad_1]

जयपुर. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हार्दिक पंड्या के लिए यह टूर्नामेंट अब तक अच्छा नहीं गया. शुरुआती तीन हार के बाद जीत की लय हासिल करने वाली टीम को फिर हार का सामना करना पड़ा. मुंबई इंडियन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 9 विकेट की करारी हार के बाद स्वीकार किया कि उनके बल्लेबाज और गेंदबाजों दोनों मुकाबले में अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रहे.

मुंबई के 180 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए यशस्वी जायसवाल (नाबाद 104) ने नाबाद शतक जड़ने के अलावा जोस बटलर (35) के साथ पहले विकेट के लिए 74 और कप्तान संजू सैमसन (28 गेंद में नाबाद 38, दो छक्के, दो चौके) के साथ दूसरे विकेट के लिए 109 रन की अटूट साझेदारी की. रॉयल्स ने आठ गेंद शेष रहते एक विकेट पर 183 रन बनाकर जीत दर्ज की. जायसवाल ने 60 गेंद की अपनी पारी में नौ चौके और सात छक्के मारे.

मुंबई इंडियन्स ने इससे पहले तिलक वर्मा (45 गेंद में तीन छक्कों और पांच चौकों से 65 रन) के अर्धशतक और निहाल वढेरा (49) के साथ उनकी पांचवें विकेट की 99 रन की साझेदारी से खराब शुरुआत से उबरते हुए नौ विकेट पर 179 रन बनाए. रॉयल्स की तरफ से संदीप शर्मा (18 रन पर पांच विकेट) ने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की. ट्रेंट बोल्ट (32 रन पर दो विकेट) ने उनका अच्छा साथ निभाते हुए दो विकेट चटकाए.

पंड्या ने मैच के बाद कहा, ‘‘हम शुरुआत में ही खुद को मुसीबत में डाल लिया लेकिन तिलक और निहाल जिस तरह खेले, वह शानदार था. हमने पारी का अंत उम्मीद के मुताबिक नहीं कर पाए और इसलिए हमने 10 से 15 रन कम बनाए. गेंदबाजी में हमें गेंदों को स्टंप्स पर रखा था लेकिन हमने उन्हें पावर प्ले में शरीर से दूर गेंदबाजी की. यह मैदान पर हमारा सबसे अच्छा दिन नहीं था. हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया. हर कोई अपनी भूमिका जानता है, हमें अपनी गलतियों को सुधारने की जरूरत है और उन्हें दोहराया नहीं जाए.’’

Tags: Hardik Pandya, IPL 2024

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *