DMCA.com Protection Status 37 साल के क्रिकेटर को टीम में जगह से हंगामा, पिछले वर्ल्ड कप में रहा फ्लॉप – News Market

37 साल के क्रिकेटर को टीम में जगह से हंगामा, पिछले वर्ल्ड कप में रहा फ्लॉप

37 साल के क्रिकेटर को टीम में जगह से हंगामा, पिछले वर्ल्ड कप में रहा फ्लॉप

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप में धमाकेदार जीत के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलना है. इस सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने सोमवार 18 सितंबर को 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की. पहले दो मैच के लिए सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है जबकि आखिरी मुकाबले के लिए सभी की वापसी हुई है. टीम में जगह बनाने वाले 37 साल के धुरंधऱ की हर तरफ चर्चा हो रही है.

भारत में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया की घर पर मेजबानी करनी है. तीन मैचों की इस सीरीज को एशिया कप के ठीक बाद खेला जा रहा है. टीम इंडिया इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में है जबकि ऑस्ट्रेलिया की टीम साउथ अफ्रीका से सीरीज हारकर आ रही है. मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पहले दो मैच के लिए अलग टीम चुनी है जबकि आखिरी मुकाबले के लिए दमदार टीम का चयन किया है.

37 साल के क्रिकेटर की वापसी
भारत के लिए जनवरी 2022 में आखिरी बार वनडे मैच खेलने वाले 37 साल के स्पिनर आर अश्विन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चयनकर्ताओँ ने वनडे सीरीज में मौका दिया है. टीम चयन में उनका नाम आने के बाद से ही लगातार इसे लेकर बातें की जा रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि उनको वर्ल्ड कप की टीम में जगह दी जा सकती है.

2022 विश्व कप में फ्लॉप
पिछली बार ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्व कप की टीम में चेतन शर्मा की अध्यक्षता वाली सलेक्शन कमेटी ने आर अश्विन को टीम में जगह दी थी. टूर्नामेंट के 6 मैच खेलने के बाद यह खिलाड़ी बुरी तरह से फ्लॉप रहा था. आंकड़ों पर ध्यान दें तो 6 मैच खेलने के बाद उनके खाते में प्रतिमैच सिर्फ 1 विकेट था. बल्लेबाजी में 4 पारी में उतरने के बाद 21 रन ही बना पाए थे.

Tags: India vs Australia, R ashwin, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *