DMCA.com Protection Status 14 गेंद.. 66 रन, IPL से पहले विराट के साथी ने मचाई सनसनी, IPL में करेगा वापसी – News Market

14 गेंद.. 66 रन, IPL से पहले विराट के साथी ने मचाई सनसनी, IPL में करेगा वापसी

IPL 2024 से पहले RCB के लिए खुशखबरी, एड़ी की चोट से फिट हुआ शतकवीर

[ad_1]

हाइलाइट्स

रजत पाटीदार आईपीएल 2023 सीजन से बाहर थे.
विजय हजारे ट्रॉफी ने रजत ने किया धुआंधार प्रदर्शन.

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप के बाद आईपीएल 2024 की तैयारियों में सभी खिलाड़ी जुट चुके हैं. कोई टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए अपनी दावेदारी पेश कर रहा है तो कोई घरेलू क्रिकेट में तबाही मचा रहा है. इस बीच रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के स्टार बल्लेबाज रजत पाटीदार ने बल्ले से तबाही मचा दी है. उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में मध्य प्रदेश की तरफ से खेलते हुए शानदार पारी को अंजाम दिया है. स्टार बल्लेबाज का कहर ऐसा था कि टीम ने महज 9.3 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया.

मध्यप्रदेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टीम के गेंदबाजों के सामने नागालैंड की पूरी टीम महज 132 रन पर ही सिमट गई. मध्यप्रदेश की तरफ से कुलवंत ने 4 विकेट झटके जबकि कुमार कार्तिकेय ने 3 विकेट अपने नाम किए. वहीं, जब बारी आई बल्लेबाजी की तो यश दुबे और रजत पाटीदार बल्लेबाजी करने उतरे. पाटीदार ने आते ही अपना आक्रामक अंदाज दिखाना शुरू कर दिया. उन्होंने महज 27 गेंद में 70 रन ठोक दिए. उनकी इस पारी में 9 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के शामिल थे. उन्होंने 70 रन की पारी में 66 रन चौकों और छक्कों से ही बना दिए. वहीं, यश ने 30 गेंद में 49 रन की पारी को अंजाम दिया. नतीजन टीम ने 133 रन के लक्ष्य को हासिल करने के लिए महज 9.3 ओवर लिए.

आईपीएल 2023 में थे चोटिल

आईपीएल 2023 में आरसीबी की टीम को रजत पाटीदार की कमी खली थी. वे चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर थे. लेकिन अब उनकी वापसी टीम के लिए बड़ी खुशखबरी है. आईपीएल 2024 का आयोजन मार्च में होना है, यदि तब तक सब कुछ ठीक रहा तो रजत पाटीदार का बल्ला आईपीएल में भी हल्ला बोलता नजर आ सकता है.

IND vs AUS: शिवम दुबे का बल्ला.. अर्शदीप सिंह की रफ्तार, ग्रीनफील्ड पर ये खिलाड़ी जमा चुके धाक, देखें आंकड़े

आईपीएल 2024 के लिए मिनी ऑक्शन का आयोजन 19 दिसंबर को किया जाएगा. रजत पाटीदार के अलावा कई भारतीय खिलाड़ी चोट से वापसी कर रहे हैं, जो पिछले सीजन अपनी टीम का हिस्सा नहीं थे. इस लिस्ट में जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर और आईपीएल 2024 के लिए खिलाड़ी और फ्रेंचाइजी सभी तैयारियों में जुट चुके हैं. इस टूर्नामेंट से पहले विराट कोहली की टीम के साथी रजत पाटीदार ने बल्ले से तबाही मचा दी है. इस खिलाड़ी ने नागालैंड के खिलाफ आतिशी अर्धशतक को अंजाम दिया.
प्रसिद्ध कृष्णा भी शामिल हैं.

Tags: IPL, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *