DMCA.com Protection Status 1200 से 20 हजार तक में बिक रहें हैं IPL के टिकट, क्रिकेट फैंस यहां से खरीदें – News Market

1200 से 20 हजार तक में बिक रहें हैं IPL के टिकट, क्रिकेट फैंस यहां से खरीदें

1200 से 20 हजार तक में बिक रहें हैं IPL के टिकट, क्रिकेट फैंस यहां से खरीदें

[ad_1]

अंकित राजपूत/जयपुर : हर वर्ष की तरह क्रिकेट का त्यौहार IPL शुरू होने वाला है. 22 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत होने जा रही है. आइपीएल और क्रिकेट की दिवानगी पूरे देश में रहती हैं और लोग जितना क्रिकेट मैच टीवी पर देखते हैं, उतना ही स्टेडियम में मैच लाइव देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. ऐसे ही जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में अगर आप आईपीएल के मैच देखना चाहते हैं तो उनके लिए टिकट खिड़की खुल चुकी है.

जयपुर में इस वर्ष आईपीएल के तीन मैच होगे जिसमें पहला मैच 24 मार्च को होने जा रहा है. इसमें राजस्थान रॉयल्स की टीम घरेलू मैदान पर लखनऊ सुपर जॉयंट्स के साथ खेलती नजर आएगी. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम यह मैच 1 साल बाद होने जा रहा है जिसे लेकर राजस्थान रॉयल्स के फैंस में खूब उत्साह देखने को मिल रहा हैं.

कहां से खरीद सकते हैं IPL मैच के टिकट
अगर आप भी स्टेडियम में लाइव मैच देखना चाहते हैं तो मैच के टिकट आसानी से खरीद सकते हैं जिसमें मैच के टिकिट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीद सकते हैं अगर ऑनलाइन टिकट खरीदना हैं तो बुक माय शो से खरीद सकते हैं नहीं तो जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम के तीनों एंट्री गेट पर टिकिट खिड़कियां लग गई है जहां से तुरंत राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल के आगामी मुकाबले के टिकट खरीद सकते हैं. यहां अलग-अलग स्टेंड और सीट के हिसाब से आसानी से टिकट खरीद सकते हैं जयपुर में अभी युवाओं में टिकट खरीदने के लिए खूब भीड़ उमड़ रही हैं.

1200 रुपए से 20 हजार तक के टिकट
आपको बता दें इस बार होने वाले आईपीएल मैचों के टिकट 1200 रुपए से लेकर 20 हजार रुपए तक बिक रहे हैं. पिछली बार के मुकाबले इस बार टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है. अलग-अलग स्टैंड्स के लिए रखी गई अलग-अलग टिकट रेट में ईस्ट स्टैंड, नॉर्थ वेस्ट स्टैंड, साउथ ईस्ट स्टैंड, सुपर रॉयल्स और ईस्ट लॉन में टिकट कि किमत अलग-अलग हैं जिसे बुक माय शो पर चेक कर सकते हैं. अलग-अलग टिकट के हिसाब से दर्शकों को अलग-अलग सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी, जिनमें खासकर VIP बॉक्स की टिकटों के साथ सॉफ्ट ड्रिंक, खाने-पीने की सुविधाएं भी उपलब्ध हैं.

पिंक थीम पर सज गया हैं SMS स्टेडियम
जयपुर को दुनिया भर में गुलाबी नगरी के नाम से पहचाना जाता है और इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स की ड्रेस का रंग भी पिंक है. इसी के साथ सवाई मानसिंह स्टेडियम को पिंक थीम पर सजाया गया है. स्टेडियम की सीट्स के कलर को स्काई ब्लू से बदलकर पिंक कर दिया गया है. सभी जगहों पर खिलाड़ियों के होर्डिंग्स भी पिंक कलर के लगाएं गए हैं पूरे महोल को गुलाबी थीम पर सजाया गया है जो दशकों को बेहद रोमांचित करने लायक हैं.

Tags: Jaipur news, Local18, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *