DMCA.com Protection Status ‘हिटमैन’ के जबरा फैन निकले ‘अंकल पर्सी’, रोहित ने भी नहीं किया निराश… – News Market

‘हिटमैन’ के जबरा फैन निकले ‘अंकल पर्सी’, रोहित ने भी नहीं किया निराश…

'हिटमैन' के जबरा फैन निकले 'अंकल पर्सी', रोहित ने भी नहीं किया निराश...

[ad_1]

हाइलाइट्स

‘हिटमैन’ के जबरा फैन निकले ‘अंकल पर्सी’
रोहित ने भी नहीं किया निराश.
श्रीलंकाई फैन के घर लगा दी हाजिरी.

नई दिल्ली. एशिया कप 2023 का रोमांच अपने चरम पर है. टीम इंडिया अपना अगला मुकाबला 10 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. दोनों टीमों के बीच इस रोमांचक जंग का गवाह कोलंबो स्थित आर प्रेमदासा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम बनेगा. उससे पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वह अपने सबसे बड़े श्रीलंकाई फैन ‘अंकल पर्सी’ से उनके घर पर मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं.

‘हिटमैन’ पर फैंस बरसा रहे हैं प्यार:

रोहित शर्मा के इस तस्वीर पर उनके चाहने वाले जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘विनम्र रोहित शर्मा’. इसके साथ ही फैन ने रेड कलर के दिल की इमोजी को लगाया है. वहीं एक दुसरे फैन ने अपना विचार साझा करते हुए लिखा है, ‘सम्मान.’

यह भी पढ़ें- गावस्कर का बड़ा सवाल, कहा- सुपर-4 मुकाबलों के पीछे की इस सच्चाई का पता लगाना चाहिए

नेपाल के खिलाफ अलग ही अंदाज में नजर आए थे शर्मा:

पाकिस्तान के खिलाफ कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाने वाले रोहित शर्मा का बल्ला नेपाल के खिलाफ जमकर चला था. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए कुल 59 गेंदों का सामना किया. इस बीच 125.42 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 74 रन बनाने में कामयाब हुए थे. इस दौरान उनके बल्ले से छह चौके एवं पांच बेहतरीन छक्के निकले थे.

रोहित शर्मा के अलावा इस मुकाबले में शुभमन गिल का बल्ला भी जमकर चला था. उन्होंने टीम के लिए 62 गेंद में नाबाद 67 रन का योगदान दिया. दोनों बल्लेबाजों के इस उम्दा बल्लेबाजी के बदौलत भारतीय टीम यह मुकाबला डकवर्थ लुईस नियम के तहत 10 विकेट से जितने में कामयाब हुई थी.

रोहित शर्मा का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर:

शर्मा ने भारतीय टीम के लिए अबतक कुल 446 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 467 पारियों में 17452 रन निकले हैं. रोहित के नाम टेस्ट क्रिकेट की 88 पारियों में 46.54 की औसत से 3677, वनडे की 239 पारियों में 48.88 की औसत से 9922 और टी20 की 140 पारियों में 30.82 की औसत से 3853 रन दर्ज है. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्हें 63 पारियों में 11 सफलता प्राप्त हुई है.

Tags: Asia cup, Rohit sharma, Sri Lanka Cricket Team, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *