DMCA.com Protection Status हार्दिक पंड्या ने रचा इतिहास,मुंबई इंडियंस में लौटते ही बनाई खास क्‍लब में जगह – News Market

हार्दिक पंड्या ने रचा इतिहास,मुंबई इंडियंस में लौटते ही बनाई खास क्‍लब में जगह

हार्दिक पंड्या ने रचा इतिहास,मुंबई इंडियंस में लौटते ही बनाई खास क्‍लब में जगह

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए होने वाली नीलामी से पहले सभी फ्रेंचाइजी टीम ने अपने रिटेन और रिलीज किए जाने वाले खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है. आईपीएल में इस वक्त की सबसे बड़ी खबर हार्दिक पंड्या को लेकर आई है. गुजरात टाइटंस के लिए दो सीजन में कप्तानी करने वाले इस ऑलराउंडर की अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई है. इस ट्रेड को लेकर आखिरी वक्त तक कुछ भी साफ नहीं था लेकिन सोमवार को आधिकारिक घोषणा के साथ ही इस पर विराम लग गया.

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस के साथ अपना करियर शुरू करने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या एक बार फिर से इसी टीम की जर्सी में खेलने उतरेंगे. अगले सीजन से पहले होने वाली नीलामी के लिए सभी फ्रेंचाइजी टीम ने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की. हालांकि गुजरात टाइटंस ने जो लिस्ट जारी की थी उसमें सोमवार को बदलाव हो गया. कप्तान हार्दिक पंड्या को मुंबई ने ट्रेड के जरिए अपनी टीम में शामिल किया.

हार्दिक की खास क्लब में एंट्री
पिछले दो सीजन में गुजरात टाइटंस की तरफ से कप्तानी करने वाले हार्दिक पंड्या अब नए सीजन में अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने का फैसला लिया. गुजरात और मुंबई के बीच बनी सहमति के बाद हार्दिक को ट्रेड किया गया. इसी के साथ आईपीएल इतिहास के हार्दिक ट्रेड होने वाले तीसरे कप्तान बन गए हैं. 2020 में इससे पहले आर अश्विन को पंजाब के कप्तान रहते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने हासिल किया था. वहीं राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे को भी दिल्ली ने ट्रेड के जरिए टीम में शामिल किया था.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, Mumbai indians

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *